दुकानदार ने कहा कि जिस तरह बार-बार परेशान किया जा रहा है,… आप कहो तो जहर खा लूं ,

मोहिनी शर्मा एडवोकेट एसएम न्यूज24टाइम्स

मुजफ्फरनगर। दाल मंडी में पुरुषार्थी मंदिर के सामने पालिका अफसरों को उस समय पसीने आ गए जब एक दुकानदार के दिल का दर्द बाहर आ गया। दुकानदार ने कहा कि जिस तरह उन्हें बार-बार परेशान किया जा रहा है, यही हालत रही तो हमारे पास जहर खाने के अलावा कोई रास्ता नहीं है।

नगरपालिका ईओ विनय कुमार मणि त्रिपाठी और नगर स्वास्थ्य अधिकारी आरएस राठी शुक्रवार को पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाते हुए शिवचौक से दाल मंडी पहुंचे। बीच में कई दुकानों से पॉलीथिन जब्त करते हुए उनके चालान भी काटे। जब ये पुरुषार्थी मंदिर के सामने की दुकान पर पहुंचे तो दुकानदार का माथा ठनक गया। ईओ ने पॉलीथिन जब्त करने की बात कही। दुकानदार ने ईओ को बताया कि उनके यहां वही पन्नी है जो मान्य है।अफसर इसके बाद भी नहीं माने तो दुकानदार का दर्द फूट पड़ा। कहा कि परिवार में हाल ही में मौत हुई है, 15 दिन तो दुकान इसी में बंद रही। इससे पहले यहां हॉटस्पॉट था 15 दिन दुकान उसमें बंद रही। दो महीने लॉकडाउन में बंद रही।

एक तो कमाई बंद हो गई। ऊपर से हर महीने आप चालान काट देते हो। यही हाल रहा तो हमारे पास जहर खाने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। अफसरों को भी परिस्थिति को समझते देर नहीं लगी। एक हजार का चालान काटकर निकल लिए। अभियान में पालिका ने अलग-अलग दुकानों के छह हजार के चालान काटे और 80 किलो पॉलीथिन जब्त की।मोहिनी शर्मा एडवोकेट एसएम न्यूज24टाइम्स 

Don`t copy text!