प्राइवेट ट्रामा सेंटर में स्टाफ की दबंगई-महिला गार्ड ने जड़ा फौजी को थप्पड़ अभद्रता करते हुये खुद ही लगाया आरोप-तूने मेरा हाथ पकड़ा था इसलिए मारा मौके पर पहुंची थाना पुलिस-फौजी का कहना-सीसीटीवी करा लें चेक सब हो जायेगा स्पष्ट अन्य तीमारदारों ने कहा यहां आये दिन होती बदतमीजी महिला गार्ड का आरोप लगाने का वीडियो हुआ वायरल

शमीम अंसारी बाराबंकी: एसएम न्यूज24टाइम्स

फिरोजाबाद-शहर के प्राइवेट ट्रामा सेंटर में आये दिन लापरवाहियों और अभद्रता के मामले सामने आते हैं जिन पर अभी तक कोई सख्त एक्शन नहीं लिया जाता, यही कारण है कि यहां का स्टाफ आने वाले मरीजों के तीमारदारों से आये दिन अभद्रता व मनमानी करते हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को फिर सामने आया। जिसमें थाना लाइनपार क्षेत्र गुदाऊं निवासी रूपेश पुत्र वीरेंद्र जो कि आर्मी में 59 आर आर जम्मू में तैनात है। यहां अवकाश पर आया हुआ था। उसके भाई को सर्प ने काट लिया था जिस कारण प्राइवेट ट्रामा सेंटर लेकर आया।

मीडिया को बताया कि पहले तो जब स्टाफ से पूछा चिकित्सक कहां है तो कहना था उन्हें नहीं पता, काफी देर इंतजार करने के बाद एक कम्पाउण्डर इंजेक्शन लगा गया, वह भी ऐसे जैसे इंजेक्शन लगाना जानता नहीं हो। इसके बाद यहां एक महिला गार्ड ने बैठा था हटने को कहा तो उससे कहा हट रहे हैं इतने में बदतमीजी करने लगी और उसने थप्पड़ मार दिया।

बताया कि थप्पड़ मार कर खुद ही आरोप लगाने लगी कि उसका हाथ पकड़ा था इसलिए थप्पड़ मारा। इसको लेकर उक्त फौजी ने कहा अगर मैंने हाथ पकड़ा है तो यहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं उन्हें चेक करवायें सब साफ हो जायेगा। वहीं अन्य तीमारदारों का कहना था यहां मरीजों के तीमारदारों से ऐसे बात की जाती है जैसे फ्री में दिखवाने आये हैं तू तड़ाक बोला जाता है। सोचिये जब फौजी के साथ ऐसा बर्ताव तो आम लोगों के साथ क्या होता होगा। उक्त फौजी का कहना था वह इस संबंध में थाने मे कार्यवाही को लेकर तहरीर दी है।

शमीम अंसारी बाराबंकी: एसएम न्यूज24टाइम्स

Don`t copy text!