सचिन हुए ‘आउट’, तो कांग्रेस के लिए बल्लेबाजी करने उतरे CM गहलोत के बेटे वैभब

शमीम अंसारी : एसएम न्यूज24टाइम्स .

राजस्थान कांग्रेस से सचिन पायलट की विदाई के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पार्टी में सक्रिय हो रहे हैं. वैभव गहलोत आज जयपुर में कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे हैं. कांग्रेस आज पूरे राज्य के जिला मुख्यालयों में बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा लोकतंत्र द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है, ये लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या है.

कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में पहुंचे वैभव गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत जयपुर में हो रहे विरोध-प्रदर्शन में पहुंचे और बीजेपी पर हमला बोला. बता दें कि वैभव गहलोत कांग्रेस के महासचिव हैं मगर कभी पार्टी के धरने में नहीं आते थे. सचिन पायलट की विदाई के बाद वह पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचे हैं.
मंच से बीजेपी पर हमला करते हुए सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने कहा कि आप देख रहे हैं कि बीजेपी कैसे एक लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है.

अशोक गहलोत सरकार की चर्चा करते हुए वैभव गहलोत ने कहा कि ये एक ऐसी सरकार थी, जिसने कोरोना से लड़ने में शानदार काम किया. ये बहुत ही चिंताजनक है कि जिस सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने में पूरी ताकत लगा दी, उसी सरकार को केंद्र गिराना चाहता है.
बता दें कि वैभव गहलोत राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं. अक्टूबर 2019 को जब वैभव गहलोत राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे थे, उस वक्त भी सचिन पायलट ने इशारों-इशारों में इस पर आपत्ति जताई थी. पायलट ने कहा था कि पूरे घटनाक्रम का पार्टी छवि पर नकारात्मक असर पड़ेगा.

Don`t copy text!