दबंग ने किया गरीब का जीना हराम ! मुख्यमंत्री से शिकायत -कार्यवाही न होने पर दबंग कर सकता है पीड़ित की हत्या -स्थानीय पुलिस में शिकायत के बावजूद दबंग के हौसले बुलंद

संपादक मोहिनी शर्मा एडवोकेट एसएम न्युज24 टाइम्स

-दुकान पर कब्जे के बाद घर पर भी करना चाहता है कब्जा सफल न होने पर पूरे परिवार को कर सकता है नेस्तानाबूद

 

बाराबंकी। एक तरफ योगी सरकार का ऐलान हैं कि गुण्डे व बदमाश जेल में होगे या फिर प्रदेश से बाहर चले जाएं उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद तमाम गुंडे माफिया पुलिस मुठभेड़ में मारे गए या फिर उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया वहीं दूसरी तरफ जनपद बाराबंकी के कई गुण्डे गरीबों की जमीनों व दुकानों पर कब्जा करने की फिराक में हर समय तैयार रहते हैं। इसीक्रम में मोहल्ला बेगमगंज निवासी इरफान अली पुत्र पुतई मियां ने उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ को शिकायती प्रार्थना पत्र भेजकर उक्त गुण्डें के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला बेगमगंज, सुन्नी कर्बला, निकट बड़ा डाकखाना के पीछे, कोतवाली नगर, बाराबंकी का एक शांतिप्रिय व्यक्ति है। पीड़ित की पत्नी जो की बहुत कम अक्ल की है, दिमाग पर भी कुछ विकलांगता का असर है, उसका फायदा उठाकर फैजुर्रहमान उर्फ चांद मियां धोखे से पीड़ित का मकान व दुकान व विकलांगता के कागज ले लिया। जब पीड़ित को एक दिन विकलांग सार्टिफिकेट की जरूरत हुई तो मांगा तो पत्नी ने बताया कि चांदं मियां जबरदस्ती उठा ले गया है। जब पीड़ित फैजुर्रहमान उर्फ चांद मियां से कागज लेने गया तो चांद मियां डण्डा लेकर आया और बोला, भाग जाओ अब मेरा राज है, मेरे सम्बंध कई गुण्डों व बदमाशों से हैं उनसे कहकर तुमको जान से मार देंगे। पीड़ि़त भागकर घर आ गया शाम को 8 बजे खाना खाने के बाद कि जब बाहर टहल रहा था, अचानक पीछे से यू0पी0 32जे0एच0 0682 से उक्त दबंग ने अचानक पीड़ित के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की। पीड़ित भागा लेकिन चप्पल टायर के नीचे दब गई किसी तरह घर आकर परिवार में घटना के बारे में बताया कि इतने में फिर पीछे से फैजुर्रहमान उर्फ चांद मिया 5-6 लोगों के साथ घर में घुस आये और पीड़ित और लड़के, पत्नी को भी मारने लगे। पीड़ित के चिल्लाने पर बाहर मौजूद लोग दौड़े तो उक्त सभी लोग मेरी पत्नी के गले में पड़ी हुए सोने की चैन छीन चांद मियां ने छीन लिया व जान से मारने की धमकी देकर असलहा लहराते हुए भाग निकले। घटना की सूचना सम्बंधित कोतवाली में दिया जिससे विपक्षी बौखला गया और फिर दूसरे दिन फैजुर्रहमान घर आया कहा कि जानते नहीं हो मेरी ससुराल टिकरा की है जो इण्डिया का मिनी दुबई माना जाता है एक पु़िड़या रखकर तुम्हारे लड़के को फंसा देंगे, जमानत नहीं होगी, मेरे पास पैसा व पावर है। पीड़ित ने इस सम्बंध में दिनांक 16.06.2020 को कई शिकायती प्रार्थना पत्र उच्चाधिकारियों को दिया कोई कार्यवाही न होने पर विपक्षीजन के हौसले बुलंद हैं। दिनांक 21.08.2020 को समय लगभग 3.20 बजे शाम विपक्षी चांद मियां नाजायज असलहा लेकर अपने 5-6 अज्ञात व्यक्तियों के साथ आया और गंदी-गंदी गालियां देते हुए कहने लगा बहुत शिकायती प्रार्थना पत्र देते आज तो पूरे परिवार मारकर खत्म कर देंगे रोज-रोज की कहानी खत्म हो जायेगी। दबंग नकली नशीली सिरप का बहुत बड़ा कारोबारी है। जिससे पीड़ित व उसका परिवार बहुत डरा सहमा हुआ है।

संपादक मोहिनी शर्मा एडवोकेट एसएम न्युज24 टाइम्स

 

Don`t copy text!