हॉटनेस की ब्रांड सनी लियोन की तस्वीर ने मचाई सनसनी

हॉटनेस की ब्रांड सनी लियोन की तस्वीर ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सेलेब्रिटीज की हॉटनेस और बोल्डनेस की ब्रांड बन चुकी हैं। दुनियांभर की हॉट, बोल्ड, सेक्सी और पोर्न स्टार की आदर्श हैं। किसी भी देश की हॉट स्टार सनी लियोन से अपनी तुलना में गर्व का अहसास करती हैं।

किराए की कोख पर अब 10 लाख का जुर्माना, लोस में पास हुआ सरोगेसी विधेयकयही वजह है कि, इन दिनों वह किसी भी तरह की फिल्म का हिस्सा नहीं बन रहीं हैं फिर भी केवल कुछ वेब सीरीज को लेकर ही काफी चर्चा में हैं। उनके फैंस की संख्या कम होने की बजाय बढ़ती ही जा रही है। इन दिनें उनकी एक तस्वीर ने सनसनी मचा रखी है। वायरल हो रही यह हॉट फोटो है सनी ने हाल ही में शेयर की है।खबर है कि, इस समय सनी लियोन दुबई में हैं और इस तस्वीर को उन्होने वहीं से साझा किया है। सनी लियोन ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है.. Love Dubai. ये तस्वीर सामने आते ही वायरल होना शुरू गई।

बताया जाता है कि, सनी लियोन पिछले दिनों अपने बच्चों और परिवार को लेकर काफी बिजी रहीं, जिसके कारण वो फिल्मों से दूर हो गईं थीं लेकिन अब उन्होने वापसी कर ली।

सनी लियोन काफी बेहतरीन अदाकारा हैं, जो कि वो कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। सनी लियोन ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो उनकी छवि एक हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस वाली ही थी। दरअसल वह उसके पहले पोर्न फिल्में करती थीं।

लेकिन अपनी पिछली जिंदगी को पूरी तरह भूलकर उन्होने पहली फिल्म जिस्म 2 साइन की, लेकिन फिर भी उनको फिल्म में कई बोल्ड सीन करने पड़े थे।

वायरल हो रही तस्वीर
सनी लियोन और उनकी सीन्स के कारण वो फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। इसके बाद सनी लियोन को लगातार फिल्में मिलीं लेकिन उनको बोल्ड रोल्स की ऑफर होते रहे।

सनी लियोन अपने करियर में आगे बढ़ती गई और वो अपनी लाइफ को काफी एंजॉय करने लगीं। अब तो उनके ऊपर ही बनी वेब सीरीज बन गई- करणजीत कौर। कहा जाता है कि यह उनकी कहानी बताती है, यही वजह है कि ‘करणजीत कौर’ लोगों को काफी पसंद आई।

Don`t copy text!