रेप-मर्डर के दोषी राम रहीम को हरियाणा सरकार ने बिना किसी को ख़बर लगे दी पैरोल

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ

रेप और हत्या के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रहे हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम को बीते दिनों 1 दिन की पैरोल दी गई थी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राम रहीम को 24 अक्टूबर को ही पैरोल दी गई थी, जिसकी सूचना अब बाहर आई है.

डेरा प्रमुख रेप और हत्या मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद रोहतक की जेल में बंद है. जानकारी के मुताबिक राम रहीम ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिए 1 दिन का पैरोल मांगी थी. वह गुरुगाम के एक अस्पताल में भर्ती हैं.डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से गुरुग्राम अस्पताल तक भारी सुरक्षा के बीच ले जाया गया. खबर के मुताबिक राम रहीम 24 अक्टूबर को शाम तक अपनी बीमार मां के साथ रहे थे. हरियाणा पुलिस की 3 टुकड़ियां तैनात रहीं. एक टुकड़ी में 80 से 100 जवान थे. डेरा चीफ को जेल से पुलिस की एक गाड़ी में लाया गया. बताया जा रहा है कि रोहतक पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था का निवेदन मिला था और 24 अक्टूबर को सुबह से लेकर शाम तक सुरक्षा उपलब्ध कराई गई थी.

इस मामले में जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का कहना है कि रामरहीम को उसकी बीमार मां से मिलने के लिए 1 दिन की पैरोल दी गयी थी. उन्होंने कहा कि रामरहीम को पैरोल जेल के नियमों के अनुसार ही दी गयी थीं.  चौटाला ने कहा कि रामरहीम को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसकी मां से मिलवाया गया था. उन्होंने कहा कि रामरहीम का विशेष केस को देखते हुए ज्यादा समय की पैरोल देने के लिए सरकार और कोर्ट से अनुमति लेनी होती है.

Don`t copy text!