गिट्टी की जगह मिट्टी डालकर सड़कों की जा रही है मरम्मत: नीरज वर्मा -शहर की रोड खस्ताहाल और कथित नेता जी की बोगस बयानबाजी में मस्त

अब्दुल मुईद सिटी-रिपोर्टर (एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स) 9936900677

-नगर पालिका अध्यक्ष व प्रतिनिधि की खाऊ कमाऊ नीति से जनता परेशान
-व्यापारियों व जनता में काफी आक्रोश

बाराबंकी। शहर नवाबगंज की सड़के गढ्ढा युक्त है उनको सही न कराकर मात्र बोगस बयानबाजी करके अपने को हाईलाइट करने के लिए नगर पालिका परिषद नवाबगंज के चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत बहादुर श्रीवास्तव तरह-तरह से गंदी राजनीति करके सड़कों की मरम्मत के नाम पर चहेतांें को ठेका दिलवाकर कमीशन खाने पर उतारू है। इनके भ्रष्टाचार को जल्द से जल्द जनता के सामने उजागर किया जायेगा। शहर में सड़कों की मरम्मत के लिए गिट्टी नहीं मिट्टी डाल कर बनाई जा रही है।

बसपा के युवा नेता विधान सभा प्रभारी अधिवक्ता नीरज वर्मा ने बताया कि बाराबंकी में कायम कौमी एकता को एक छदम व हिस्ट्रीशटर नेता तोड़ना चाहते हैं लेकिन बाराबंकी की जनता इनके मंसूबे को कामयाब नहीं होने देगी, दरअसल उनके द्वारा बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है, शहर की सड़के खस्ताहाल हैं और मोहल्लों की साफ सफाई व्यवस्था सही ढंग से नहीं हो रही है, नगर पालिका में खूब उन उगाही हो रही है इन सब जनहित मुद्दों को दबाने के लिए कथित नेता अपने बोगस बयानबाजी से जनता का ध्यान हटाना चाहते हैं। मालूम हो कि जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने में फरियादियों को काफी दौड़ाया जाता है, लेकिन को व्यक्ति उनकी अनुचित मांग पूरी करता है उसका प्रमाण पत्र जल्द बन जाता है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के घण्टाघर के पास सड़को पर पैच लगाकर गिट्टी की जगह मिट्टी डालकर रोड बनवाई जा रही है जिसका वीडियों कई लोगों द्वारा बनाया गया तथा उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई तब जाकर मिट्टी हटवाई गईं। जर्जर व खस्ताहाल सड़कों से स्थानीय निवासी व व्यापारियों के साथ-साथ राहगीर काफी परेशान हैं, दिखावे के लिए सड़कों को ठीक किया जा रहा है। कथित ने नेता विगत दिनों अपने एक बयान में कहा है कि हम कोई भी चुनाव 24 घण्टे में जीत लेंगे, स्नातक चुनाव हो नगर पालिका या विधान सभा/लोक सभा। इस तरह की बयानबाजी लोकतंत्र के हानिकारक है, समाज को एकजुट होकर ऐसे गंदे व दुराचारी नेता का तिरस्कार करना चाहिए।

अब्दुल मुईद सिटी-रिपोर्टर (एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स) 9936900677

Don`t copy text!