डीएम, एसएसपी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस एटा सदर में सुनी जनसमस्याएं

रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स

अवैध कब्जे के प्रकरणों में राजस्व एवं पुलिस टीम द्वारा संयुक्त से प्रभावी कार्यवाही की जाए

एटा। मंगलवार को कोविड-19 की गाइडलाईन के अनुरूप जनपद की तीनो तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। डीएम सुखलाल भारती एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने तहसील एटा सदर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना। डीएम, एसएसपी ने निर्देश दिए कि जनता की समस्याओं का त्वरित गति से पूर्ण गुणवत्ता के साथ निस्तारण किया जाए। जनता की शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतते हुए शासन की मंशानुरूप निस्तारण पर जोर दिया जाए। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

एडीएम प्रशासन विवेक कुमार मिश्र ने तहसील जलेसर, तहसील अलीगंज में तहसील स्तरीय, ब्लाक स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान तहसील सदर में कुल 102 शिकायतें प्राप्त हुईं जिनमें से 17 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। जलेसर तहसील में 34 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें 02 का निस्तारण किया गया, इसके अलावा अलीगंज में 37 में से 03 का मौके पर निस्तारण किया गया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अजय प्रकाश, एसडीएम सदर अबुल कलाम, डीडीओ एसएन सिंह कुशवाह, बीएसए संजय सिंह, समाज कल्याण अधिकारी रश्मि यादव, तहसीलदार दुर्गेश यादव, नायब तहसीलदार रवेंद्र प्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारी, क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, खंड विकास अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी व फरियादी उपस्थित रहे।रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स

Don`t copy text!