वरुण-नताशा की शादी में इस 20 साल की लड़की ने लूटी महफिल, तस्वीरें हुईं वायरल; जानें कौन है ये हसीना

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है, दोनों की वेडिंग की इतनी फोटोज वायरल नहीं हुईं जितनी इनकी शादी में आई एक लड़की की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं । कौन्‍ है ये कमसिन हसीना, सब जानना चाहते हैं । आगे देखिए इनकी कुछ तस्‍वीरें और अभिनेता वरुण धवन से इनका क्‍या है रिलेशन ।

वरुण धवन की शादी में ये लड़की सेंटर ऑफ अटेंशन रहीं, तमाम रस्मों से लेकर वरुण के परिवार के साथ भी इन्हें कई फोटोज में देखा गया है । दरअसल इस हसीना का नाम है अंजिनी धवन । अंजिनी वरुण धवन की भतीजी हैं, यानी वरुण के चाचा और अभिनेता अनिल धवन की पोती हैं । अंजिनी के पिता सिद्धार्थ, रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई लगते हैं । अनिल धवन डायरेक्टर डेविड धवन के बड़े भाई हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है ।

अंजिनी धवन की चर्चा स्‍टार्स किड में खूब होती है, ये काफी लोकप्रिय हैं । सोशल मीडिया पर इनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की कई सारी स्टार डॉटर्स अंजिनी की काफी अच्छी दोस्त हैं । इनके साथ उनकी तस्‍वीरें अकसर दिखती रहती हैं ।

अंजिनी धवन की उम्र अभी महज 20 साल है, लेकिन वो ग्‍लैमर में किसी एक्‍ट्रेस से पीछे नहीं । अंजिनी अक्सर ही अपने फैशन स्टेंटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं । वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में भी उन्‍होंने बेहद खूबसूरत आउटफिट्स पहनी थीं । चाचा वरुण धवन और रिश्तेदारों के साथ वो शादी की रस्में इंजॉय करती नजर आईं । अंजिनी धवन, श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया की अच्छी दोस्त हैं ।

Don`t copy text!