जैदपुर पुलिस की सराहनीय कार्यवाही से मुल्जिमानों में हड़कम्प!

......................आलिमा शमीम अंसारी के साथ अब्दुल मुईद की रिपोर्ट

कस्बे में जगह जगह बैठके करके समुदाय में फैलाया जा रहा है आक्रोश! 

-वादिनी मुकदमा के लिए जानमाल का खतरा पैदा कर रहे हैं आरोपी, कभी भी घट सकती है अप्रिय घटना।

जैदपुर बाराबंकी। जैदपुर पुलिस की कार्यवाही से मुल्जिमानों में हड़कम्प मंच गया है वहीं मुल्जिमान पुलिस व प्रशासन वा महिला के विरूद्ध लोगों को गुमराह करके अपनी राजनैतिक रोटियाँ सेंकने में व्यस्त नजर आ रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साफ साफ निर्देश है कि माफियाओ और खुराफाती तथ्वों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्यवाही कर जेल भेजा जाए। उसी का पालन जैदपुर पुलिस कर रही है। जिससे अराजक तत्वों में खलबली मच गई। और गोपनीय रूप से बैठक कर विडियो वायरल कर रहे हैं और खबरों को प्रकाशित करवाकर अपने आपको दूध का धुला साबित करने को बेताब हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद बाराबंकी के कस्बा जैदपुर में गुंडो व दबंगो और भू माफियाओ के साथ मिलकर एक गरीब परिवार के मकान पर जबरन कब्जा करना चाहते थे। सैकड़ों लोगों उसके घर पर हमला कर दिया कच्ची दीवार तोड़ दिया था पुलिस की मदद पीड़िता को देर से ही सही किन्तु अब न्याय की उम्मीद जगी है।

उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साफ साफ निर्देश है कि माफियाओ और खुराफाती तथ्वों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्यवाही हो। उसी का पालन जैदपुर पुलिस कर रही है।जब से माफियाओं की नजर अब गरीब परिवार के घर पर पड़ गई है तब से तरह-तरह के हथकण्डे अपनाये जा रहे हैं। जैदपुर के मौजूदा चैयरमैन के भाई सभासद रियाज अहमद जो खुलकर गरीब परिवार के साथ व माफियाओं के विरोध में खड़े नहीं हो पा रहे हैं। जो चर्चा का विषय बना है। माफियाओं द्वारा की जा रही सियासत से लोग कस्बे की आवाम काफी दुखी है। कई शरीफ इंसान माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही तो चाहिते है पर सामने आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं ।

सूत्रो व कस्बा वासियो के मुताबिक मुल्जिमान कस्बे की जनता के कुछ खुराफाती तत्वों को मिलाकर अवैध रूप से कब्जा करने लिए आवाम में धार्मिक उन्माद फैलाकर जनता में विरोध की ज्वाला उत्पन्न कर रहे हैं।
वहीं जैदपुर पुलिस माफियाओ तस्करो पर लगातार कार्यवाही कर रही है जिससे जनता में पुलिस की छवि उत्तम हो रही है। मुल्मिान गोपनीय बैठके करके प्रशासन व पुलिस के विरूद्ध कुचक्र रच रहे हैं और गलत बयानी मीडिया के द्वारा प्रचारित और प्रसारित कर रहे हैं जिससे समाज में गलत संदेश जा रहा है। आरोपी कस्बे की जनता को उकसा रहे हैं कि जिस तरह पहली घटना को अंजाम दिया था उससे भयावह घटना जल्द ही दूसरी करेंगे और जल्द ही गरीब परिवार का आशियाना उखाड़कर फेंकवा देंगे, और जनता से कहते हैं कि पुलिस कुछ नहीं कर पायेगी। बाद में जो होगा वह देखा जायेगा।

  • वही पीड़िता ने बताया कि कई अंजान व्यक्ति रात बिरात घर के आस-पास घूमकर रैकी करते हैं जब पूछती हूँ कि क्या काम है तो बिना बताये भाग जाते हैं। पीड़ित महिला ने कई प्रार्थना पत्र दिये थे तब जाकर मुल्जिमानों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। जिससे माफियाओं व अपराधिक गिरोह में खलबली मच गई है।
    ………………….आलिमा शमीम अंसारी के साथ अब्दुल मुईद की रिपोर्ट
  • कर्म सा
Don`t copy text!