हर लुक में खूबसूरत नजर आती हैं सारा, एक्ट्रेस का हर आउटफिट्स फैंस को आता है पसंद

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

मुंबई । सारा अली खान अपने स्टाइलिंग के साथ फैंस को हमेशा ही इंस्पायर करती हैं। वेस्टर्न और फंकी लुक उनपर फबता भी है। एक इवेंट में ये अदाकारा वाइट कलर की पोल्का डॉट मिनी ड्रेस पहनी दिखाई दी थीं। ऑफ शोल्डर लेयर्ड फ्रिल ड्रिल ड्रेस में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लॉन्ग ड्रॉप डाउन ईयररिंग्स और हाई हील्स को अपने लुक के साथ मैच किया था। वहीं न्यूड मेकअप के साथ लाइट पिंक लिप्स और साइड पार्टेड हेयर्स विद पोनीटेल उनके स्टाइल को बहुत ही अट्रैक्टिव बना रहा था। उनका हर आउटफिट को बेहद ही एलिगेंट और फैशनेबल तरीके से पहनती हैं, जिससे उनका लुक एकदम परफेक्ट बन जाता है। शॉर्ट ड्रेसेस से लेकर कूल बिकिनी सेट तक, हर अटायर में वो अपने स्टाइल का जलवा दिखाती हैं। एक्ट्रेस को ब्राइट कलर्स और डिफ्रेंट प्रिंट्स से बहुत प्यार है जिसके जरिए वो अपने वेकेशन्स को खास बनाती हैं, जो फैंस को खूब पसंद आता है और यहीं से आप भी गर्मियों के सीजन के लिए अपनी बोरिंग स्टाइल को एन्हॉन्स कर सकती हैं।  अगर आप कूल और फन स्टाइलिंग की शौकीन हैं तो सारा के वार्डरोब पर आपको जरूर नजर डालनी चाहिए। समर्स में शॉर्ट और लाइट क्लोद्स हर कोई पहनना चाहता है लेकिन किसके साथ क्या मैचिंग की जाए ये कई बार परेशान कर देता है।

सारा को वेकेशन्स पर जाना बेहद पसंद है और इसके लिए वो अक्सर मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंच जाती हैं। ऐसे ही एक वेकेशन पर एक्ट्रेस पहुंची थीं, जहां मल्टीकलर प्रिंटेड बिकिनी से उन्होंने जलवा बिखेरा था। स्लिंग स्ट्रैप वाले ब्रालेट टॉप और सैरंग के साथ अदाकारा ने अपने लुक को राउंड-ऑफ किया था। कमर पर रैप किया हुआ सैरंग स्ट्रेट स्लिट लॉन्ग स्कर्ट का लुक दे रहा था। लाइट वेट फैब्रिक से बना उनका ये बिकिनी सेट शिवान एंड नरेश कलेक्शन से पिक किया गया था। वहीं मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ सारा ने खुद को परफेक्ट बीच लुक दिया था। सारा अपने फैशन से अल्टीमेट स्टाइल गोल्स देती हैं।

बता दें कि फिल्म ‘लव आजकल’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सारा येलो क्रॉप नॉटेड टॉप और वाइट स्ट्राइप पैंट्स में दिखी थीं जिसमें वो बेहद ही क्यूट नजर आ रही थीं। पैंट पर येलो, गोल्डन और ब्लू सीक्वन वर्क किया गया था जो उनके लुक को अट्रैक्टिव बना रहा था। स्वीट हार्ट नेकलाइन और ड्रैमेटिक स्लीव्स के साथ सारा ने वेवी हेयर्स को प्रिंटेड फ्लोरल हैडबैंड के साथ टीमअप किया था। मिंट ब्लू नेल्स और न्यूड मेकअप के साथ अदाकारा का ये लुक यंग गर्ल्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट मैच है।

Don`t copy text!