एटा: सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में बहू पर लगाया बेटे की हत्या का आरोप!

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

एटा में सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता (67) ने शहर के पटियाली गेट स्थित अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें पुत्र की हत्या उसके साले और पुत्रवधू द्वारा कराए जाने और उनसे एक करोड़ रुपये के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इन लोगों ने सराफ पर जानलेवा हमले का मामला थाना कायमगंज में दर्ज कराया था।
वीरेंद्र गुप्ता के चार पुत्रों में से एक पुत्र अतुल की हत्या 2014 में हुई थी। दो पुत्र उनके साथ रहते थे। एक पुत्र दिल्ली में डॉक्टर है। उनके साथ रह रहे पुत्र प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सुबह सात बजे तक वह जब कमरे से बाहर नहीं निकले। तो रोशनदान से झांककर देखा। वह एक रस्से के फंदे से पंखे पर लटके हुए थे। दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें लिखा है कि उनके पुत्र अतुल गुप्ता की हत्या 2014 में हुई थी। इसके बाद उसकी पत्नी प्रियंका मायके कायमगंज चली गई और दूसरी शादी कर ली।

पुत्रवधू और उसके भाई पर लगाए आरोप!

उन्हें अब जानकारी हुई कि अतुल के साले अमर गुप्ता निवासी मोहल्ला किलौनी थाना कायमगंज जिला फर्रुखाबाद ने बेटे की हत्या कराई थी, जिसमें प्रियंका का भी हाथ था। इन लोगों ने दो साल पहले वीरेंद्र गुप्ता व उनके पुत्र प्रदीप पर कायमगंज में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करा दिया। अमर दूसरे पुत्र की हत्या करने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये मांग रहा था। उन्होंने पुत्र की हत्या के मामले की दोबारा जांच कराने की मांग भी सुसाइड नोट में लिखी है।एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कायमगंज में एक मुकदमा दर्ज होने की बात लिखी है। इस मामले में उनके खिलाफ आरोप पत्र भी दाखिल हो चुका है। इसी को लेकर वह तनाव में थे। सुसाइड नोट में जो अन्य तथ्य हैं, सभी पर गहनता से जांच कराई जाएगी।

Don`t copy text!