हल्की बारिश में जलमग्न हुआ शहर

आशीष सोनी जिला ब्यूरो चीफ एसएम न्यूज़24टाइम्स अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश

अंबेडकरनगर : मौसम में तेजी से हो रहे बदलाव के बीच बरसात मंगलवार को भी जारी रही। इससे शहर में चहुंओर जलमग्न सा नजारा दिखा। नगरपालिका की सफाई की पोल इस बरसात से खुल गई। नाला व नालियों के चोक लेने से बरसात का पानी मुख्य सड़क के साथ नगर के विभिन्न मुहल्लों की गलियों में भर गया। इससे लोगों को आवागमन में दुश्वारियों का सामना करना पड़ा।
बरसात के चलते नगर के बस स्टेशन, अयोध्या मार्ग पर सड़क पर एक फीट तक पानी भर गया। इससे छोटे के साथ बड़े वाहनों का आवागमन प्रभावित हुआ। कृषि विभाग, बिजली विभाग व कलेक्ट्रेट गेट, उसरहवा मुहल्ले के साथ अन्य सड़कों पर भी पानी भरा रहा। हालांकि शाम में बरसात हल्की होने पर जल निकासी तेजी से हुई तो सड़कों पर जमा पानी हटा। नगर निवासी रामपियारे, सुनील कुमार, सुधीर चतुर्वेदी जैसे जागरूक नागरिक सड़क व मुहल्लों में जलभराव के लिए नगरपालिका की लापरवाही को जिम्मेदार मानते हैं।

बिजली गिरने से दो भैंस मरीं

सैदापुर। सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रामपुर रामपट्टी के मजरा अमरौला में सोमवार को बारिश के दौरान बिजली गिरने से दो भैंस की मौत हो गई। अमरौला निवासी परशुराम पुत्र मोती की दो भैंस खेत में चर रही थी। अचानक हुई बारिश के दौरान बिजली गिरने से दोनों भैंस की मौत हो गई। दोनों भैंस की कीमत लगभग एक लाख से ज्यादा बताई जा रही है।

आशीष सोनी जिला ब्यूरो चीफ एसएम न्यूज़24टाइम्स अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश

Don`t copy text!