गिरफ्तार DPRO के समर्थन में अधिकारी-कर्मचारी लामबंद, श्रेया मिश्रा बोलीं- मेरे साथ हुई बड़ी साजिश…

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

अमेठी में डीपीआरओ श्रेया मिश्रा की गिरफ्तारी के विरोध में ग्राम पंचायत अधिकारी संघ व ग्राम विकास अधिकारी संघ के अलावा राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उतर आया है…

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में बकाया भुगतान के नाम पर सफाईकर्मी से 30 हजार रुपये की घूस लेते पकड़ी गईं डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को लेकर विजिलेंस टीम शुक्रवार की दोपहर गोरखपुर के लिए रवाना हो गई. इससे पहले टीम ने जिला अस्पताल में डीपीआरओ का मेडिकल कराया और दोबारा थाने पहुंचकर दर्ज प्राथमिकी कीसत्यापित कॉपी व अन्य जरूरी कागजात लिए. वहीं दूसरी तरफ गिरफ्तार डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने पूरे प्रकरण को अपने खिलाफ बड़ी साजिश करार दिया. उन्होंने कहा कि जिले में तैनाती के चंद महीने बाद से ही कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश में जुटे थे. उधर कर्मचारी संगठन भी श्रेया मिश्रा के समर्थन में लामबंद हो गए हैं.

बता दें जिले की डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को गुरुवार दोपहर करीब पौने दो बजे लखनऊ से आई विजिलेंस टीम ने बाजार शुकुल के धनेशा राजपूत गांव में तैनात सफाई कर्मचारी सुशील कुमार सिंह से अपने कार्यालय में 30 हजार रुपये की घूस लेते गिरफ्तार किया था. श्रेया मिश्रा की गिरफ्तारी व उनसे लंबी पूछताछ करने के बाद टीम ने देर शाम उनके घर की तलाशी ली, जहां एक आलमारी में इमरजेंसी लिखे पैकेट में रखे 1.70 लाख रुपये बरामद किया. तलाशी पूरी होने के बाद विजिलेंस टीम ने देर रात गौरीगंज थाने में केस दर्ज कराया.

केस दर्ज कराने के बाद विजिलेंस टीम डीपीआरओ को लेकर महिला थाने गई. सुबह टीम डीपीआरओ को लेकर संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंची. यहां उनका मेडिकल कराने के बाद टीम दोबारा गौरीगंज थाने पहुंची और दर्ज कराए गए केस की सत्यापित कॉपी व अन्य जरूरी कागजात लिए. सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद टीम शुक्रवार को दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश करने के लिए टाटा सूमो गाड़ी से गोरखपुर रवाना हो गई.

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

Don`t copy text!