बंद कमरे में प्रदेश अध्यक्ष की दावेदारों से मुलाकात

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

एटा। जिले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का दौरा सस्पेंस भरा रहा। मुख्य रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशी को लेकर उनका कार्यक्रम रहा। बंद कमरे में उन्होंने जनप्रतिनिधियों और पद के दावेदारों से लंबी चर्चा की। सपा से बागी होकर चुनाव जीतकर आए दो सदस्यों ने दावेदार के रूप में मुलाकात की, लेकिन प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो सकी।

पंचायत चुनाव में बुरी तरह मात खाने के बाद अब भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए पूरी ताकत लगा रही है। पार्टी के तीन ही सदस्य विजयी हो सके थे। अन्य सदस्यों को अपने खेमे में लाकर अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज होने की कोशिश की जा रही है, लेकिन दावेदार को लेकर पसोपेश की स्थिति बनी हुई है। शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष का दौरा तय हुआ तो तय माना जा रहा था कि उनकी मौजूदगी में प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी। जीटी रोड स्थित कार्यालय पर पहुंचते ही वह जनप्रतिनिधियों के साथ एक कमरे में गए और कमरा अंदर से बंद हो गया। काफी देर तक आपस में मंथन चलता रहा।

इस दौरान वहां सपा से विद्रोह कर सदस्य पद का चुनाव जीते राजेश यादव और गिरीश यादव भी पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष ने दोनों को एक-एक कर बुलाया और पूछताछ कर पूरी पड़ताल की। बाद में बताया कि अध्यक्ष पद के लिए दावेदारों के नामों पर मंथन हुआ है। पार्टी हाईकमान को जानकारी देंगे, जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने कोरोना से दिवंगत लोगों को मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी।
गुप्त चर्चा में ये रहे मौजूद
आधे घंटे से अधिक समय तक बंद कमरे में चली गुप्त चर्चा की दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ, एमएलसी धर्मवीर प्रजापति विधायक सदर विपिन वर्मा डेविड, मारहरा वीरेंद्र सिंह लोधी, अलीगंज सत्यपाल सिंह राठौर, जलेसर संजीव दिवाकर, जिलाध्यक्ष संदीप जैन और पंचायत चुनाव संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता एड. मौजूद रहे।
यहां भी पहुंचे
प्रदेश अध्यक्ष ने कोविड संक्रमण के चलते मृत व्यापारी दिनेश वार्ष्णेय और अशोक गुप्ता जैमिनी के आवास पर पहुंचकर संवेदनाएं व्यक्त कीं। वहीं बीमारी से परिवार में सदस्यों की मौत के चलते प्रेमनगर में विजितेंद्र गुप्त एड. और प्रवेश दीक्षित के आवास पर जाकर परिजनों से मुलाकात की।

एसएम न्यूज़24टाइम्स नेटवर्क उत्तर प्रदेश भारत 9889789714

Don`t copy text!