शादी न होने से परेशान प्रेमी ने प्रेमिका के घरमें घुसकर प्रेमिका सहित तीन को गोली से मारा

मुबारक शाह जिला ब्यूरो चीफ खरगोन मध्य प्रदेश 6263652524

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते घर में घुसकर प्रेमिका सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी युवक ने भी खुद को गोली से उड़ा दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि बोड़खी आमला निवासी आरोपी भानू ठाकुर (26) जो पेशे से ट्रक ड्राइवर था। भानू ठाकुर की बरखा सोनी से करीब छह वर्ष से दोस्ती थी और वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन किसी कारण से दोनों का विवाह नही हो पा रहा था, जिससे भानू तनाव में था।इसी कारण आरोपी भानू ने दोपहर में भवानी नगर में घर में आकर बरखा सोनी (22) को गोली मार दी। इसी दौरान बीच बचाव करने आए बरखा के मामा का लड़का बंटी सोनी (22) को भी गोली लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर दौड़कर कमरे में आया पड़ोसी लक्की पाल (18) को भी आरोपी भानू ने गोली मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने स्वंय को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने सुबह से घटना को अंजाम देने का प्लान बना लिया था और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीड़ियो भी जारी किया। जिसमें घटना करने का कारण बताते हुए घटना के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराया।वीड़ियो में बोड़खी आमला निवासी राकेश हारोड़े (28) से घटना को अंजाम देने के लिए पिस्टल खरीदना बताया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से दो पिस्टल भी जब्त किए हैं। पुलिस ने शाम को चारों मृतकों का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुबारक शाह जिला ब्यूरो चीफ खरगोन मध्य प्रदेश 6263652524

Don`t copy text!