जमीन के बंटवारे को लेकर चली गोली, जेसीबी हैल्पर घायल

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

एटा। जमीन के बंटवारे को लेकर शनिवार दोपहर के समय गोली चल गई। गोली लगने से जेसीबी का हेल्पर घायल हो गया। जबकि एक भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात नगला पुढिहार के पास हुई है।
कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित गांव नगला पुढिहार के पास जमीन के बंटवारे को लेकर उजागर सिंह और इनके भाई बिजेंद्र सिंह निवासी नवीनगर थाना मिरहची के बीच कहासुनी हो गई। उजागर सिंह का आरोप है कि बिजेंद्र सिंह के पुत्र कमलकांत ने जेसीबी पर बैठे हेल्पर छोटू उर्फ शारिक निवासी रारपट्टी को गोली मार दी। गोली पैर में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बिजेंद्र सिंह ने कुल्हाड़ी से उजागर के सिर पर प्रहार कर लहूलुहान कर दिया।
उजागर सिंह ने बताया है कि नगला पुढिहार के पास करीब 25 बीघा पैतृक जमीन है। वह चार भाई हैं। मेडिकल कॉलेज बन जाने के बाद जमीन की कीमत काफी बढ़ गई है। बिजेंद्र सिंह करीब 15 बीघा जमीन पर पहले से कब्जा किए हुए हैं। इसका बंटवारा करने के लिए कई बार कहा जा चुका है। खुद ही बंटवारा करने के लिए हम जेसीबी लेकर पहुंचे और हिस्से के हिसाब से मेड़बंदी करने लगे। तभी बिजेंद्र, इनका पुत्र कमलकांत, दोस्त जयवीर सिंह आए और गोलियां चलाने लगे। पुलिस ने दोनों घायलों का जिला अस्पताल में डॉक्टरी मुआयना कराया है, आरोपी फरार हैं। थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। सूचना के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

 

Don`t copy text!