टीआरएस के नन्हे सेंटा ने बांटा गरीबों को उपहार गरीब बच्चों ने काटा केक, चेहरे पर आई मुस्कान कार्यक्रम में एसडीएम सहित गणमान्य रहे मौजूद

नगर के टीआरएस कान्वेंट स्कूल की ओर से क्रिसमस पर्व पर छात्रों ने सैंटा बनकर गरीबों को उपहार वितरित किए। उपहार पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे।

स्कूल की डायरेक्टर डॉ विभा सिंह के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम को मुख्य चौराहे पर एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। स्कूल के नन्हे सेंटा ईरिक्शा से उन्नाव रोड स्थित पावर हाउस के पास पहुंचे। जहां मलिन बस्तियों में मौजूद गरीबों को उपहार वितरित किए।

कार्यक्रम का शुभारंभ गरीब बच्चों द्वारा केक काट कर किया गया। बाद में एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव, बीईओ मनोज कुमार सिंह, डॉ विभा सिंह ने गरीब महिलाओं व बच्चों को कम्बल सहित विभिन्न प्रकार के वस्त्र वितरित किए। कपड़े पाकर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। वहीं स्कूल के सेंटा ने बच्चों को चॉकलेट, टॉफी, लंच बॉक्स, पेंसिल, चाक सहित अन्य सामान दिए। एसडीएम ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए स्कूल की डायरेक्टर को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में सभी धर्मों का सम्मान करना सिखाया गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार छात्रों को गरीबों की मदद करना उन्हें समाज सेवा की ओर प्रेरित करेगा। इस अवसर पर कोतवाल जगदीश यादव, कस्बा चौकी इंचार्ज रामकेवल तिवारी, चौराहा चौकी इंचार्ज सुशील कुमार सिंह, समाजसेवी चंद्र मोहन आहूजा, सहित गणमान्य मौजूद रहे।

सेंटा ने नगर में बांटे उपहार
स्कूल के सेंटर ने नगर की एक्सिस बैंक, एचडीएफसी, आंध्रा बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, कै मे शॉपिंग मॉल सहित विभिन्न जगहों पर जाकर लोगों को उपहार वितरित किए।

Don`t copy text!