कूड़े की डम्पिंग न करने देने से आजाद नगर की सफाई व्यवस्था चैपट

सिटी रिपोर्टर-बाराबंकी

कूड़े की डम्पिंग न करने देने से आजाद नगर की सफाई व्यवस्था चैपट

बाराबंकी। एक तरफ साफ सफाई के लिए कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ है तो वहीं नगर पालिका के अधिकारी स्थानीय सजातीय नेता के दबाव में कूड़ा डम्पिंग नहीं होने दे रहे हैं, जिससे आजाद नगर की सफाई व्यवस्था चैपट हो गई है। अधिकारियों की मनमानी से परेशान सभासद ने खोला नगर पालिका परिषद नवाबगंज, बाराबकी के खिलाफ मोर्चा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आजाद नगर बाराबंकी के सभासद संजय जायसवाल ने बताया कि काफी समय में फैजाबाद रोड पर आजाद नगर के कूड़े की डम्पिंग की जाती थी, किन्तु वर्तमान में नगर पालिका परिषद नवाबगंज, बाराबंकी के अधिकारी अपने सजातीय नेता के दबाव में कूड़े की डम्पिंग नहीं होने दे रहे हैं, और डम्पिंग वाले स्थान पर अवैध रूप से ईटा, गुम्मा डाल दिया है, जिससे कूड़ा डम्पिंग नही हो पा रही है, और आजाद नगर मोहल्ले में गंदगी का अम्बार लग गया है। इस समस्या के लिए जब सभासद ने अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि कूड़ा स्टेडियम के पास डंपिग की जाये, यहां पर नहीं पर यहां के निवासी आपत्ति कर रहे हैं। सभासद ने आरोप लगाया कि नगर पालिका के अधिकारी अपने सजातीय नेता के दबाव में डम्पिंग नहीं होने दिया जा रहा है। साफ सफाई व्यवस्था नहीं होने से मोहल्ले के लोगों में नगर पालिका के अधिकारियों के विरूद्ध काफी रोष व्याप्त है।
इस सम्बंध में जब नगर पालिका परिषद के ई0ओ0 पवन कुमार के मोबाइल नम्बर 9918063099 पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि दो चार दिन के लिए रोका गया है उसका पक्का चबूतरा बनाकर फिर काम चालू हो जायेगा। वही सफाई निरीक्षक गीता मौर्या से बात करने के फोन किया गया तो उनका नम्बर स्विच आॅफ बताता रहा।

Don`t copy text!