खूबसूरती ऐसी कि कोई भी ये नहीं बूझ सकता कि मैडम गांजा तस्कर हैं

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

खूबसूरती ऐसी कि कोई भी ये नहीं बूझ सकता कि मैडम गांजा तस्कर हैं और बंगाल से बिहार तक के एक बड़े नेटवर्क से जुड़ी हैं। पहनावा-ओढ़ावा ऐसा की बड़े घर की बहू फेल! जोसना साहनी के सिर पर पड़ा पर्दा अब उठ चुका है।

बिहार में शराबबंदी के बाद गांजा, स्मैक और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी तेजी के साथ बढ़ गई है। पुलिस का पूरा ध्यान शराब की पकड़ में होता है, इसी का फायदा उठाकर तस्कर इन सभी मादक पदार्थों को खपा ले जाते हैं। वहीं, खगड़िया से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर यकीन नहीं हो रहा। देखने में खूबसूरत बंगाल की एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। वो अपनी खूबसूरती और अमीर घर के रहन-सहन वाले दिखावे के चलते आज तक पुलिस को चकमा दे रही थी।

गांजा तस्करी मामले में गिरफ्तार बंगाल के जलपाईगुड़ी जनता पारा भारतीनगर की रहने वाली जोसना सहनी को देखकर कोई विश्वास नहीं कर पाता कि वह इस अवैध धंधे में लिप्त होगी। पहनावा ओढ़ावा बड़े घर की बहु जैसी और देखने में भी खुबसूरत होने का लाभ वह ट्रेनों में भी उठाती थी। संभवत: यही कारण रहा होगा कि बंगाल से बिहार आने में रेल पुलिस को भी उसपर शक नहीं होती होगा। लेकिन अब उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।जोसना साहनी खगड़िया के गिरोहों से जुड़ी हुई थी। यह तो संयोग ही था कि गांजा लेकर अपराधियों ने उसे रुपये नहीं दिए और वह शिकायत के बहाने थाना पहुंच गई। थाना पर उसने चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार को बताया कि उसका 48 हजार छिनकर भाग गया। उसने कई का

नाम भी बताए।

पुलिस जब मुकाम पर पहुंची तो सभी को गिरफ्तार किया गया और जेल भेज दिया गया। साढ़े तीन किलोग्राम गांजा भी बरामद किया गया। एनडीपीएस एक्ट के तहत जोसना सहनी, खगड़िया के गुलशन राम, किशन कुमार, मनीष कुमार उर्फ लूखो पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।गौरतलब हो कि बिहार में बंगाल की महिलाओं द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है। ऐसी कई खबरें संज्ञान में पहले भी आ चुकी हैं। पूर्णिया में स्मैक तस्करी हो या कटिहार में पकड़ी गई युवतियां, सभी जगह मादक पदार्थों की बिक्री के लिए एक नेटवर्क बिछाया गया है। पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

Don`t copy text!