ओसामा की दावेदारी से विपक्षी दलों में हलचल

सुहैल अहमद अंसारी

 

कुर्सी के लिए कुर्सी में ठोकी ताल, अखिलेश को बनायेंगे मुख्यमंत्री

सुहैल अहमद अंसारी
नगर संवाददाता-एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स

बाराबंकी। चुनाव नजदीक आते ही कुर्सी के लिए कुर्सी विधान सभा में घमासान जारी है, इसी कड़ी समाजवादी पार्टी के युवा व तेजतर्रार दावेदार ओसामा अंसारी ही नजर आ रहे हैं। कुर्सी विधान सभा से कई दावेदार नजर आ रहे हैं किन्तु जनता में सबसे प्रिय समाजवादी पार्टी के दावेदार ओसामा अंसारी की दावेदारी मजबूत दिख रही है। वही क्षेत्र के युवाओं, छात्रों के साथ-साथ जनता में काफी उत्साह नजर आ रहा है। श्री अंसारी गांव-गांव जाकर समाजवादी पार्टी द्वारा किये गये जनकल्याणकारी कार्यों को घर-घर तक पहुंचा रहे हैं।
समाजवादी पार्टी सेे प्रबल दावेदार के रूप में ओसामा अंसारी के मैदान में आने से पार्टी के सक्रिय कार्यकताओं व समर्थकों में काफी हर्ष की लहर है। इस सम्बंध में श्री अंसारी ने बताया कि पार्टी नेतृत्व जो निर्णय लेगा उसका सम्मान करना हम सभी सपा के सिपाहियों की जिम्मेदारी है। वही श्री अंसारी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जोरशोर से कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। कई पुराने व जमीनी कार्यकर्ता श्री अंसारी की उम्मीदवारी की वकालत करते हुए दिख रहे हैं, क्षेत्र की जनता के कथनानुसार श्री अंसारी सबसे ईमानदार व जुझारू प्रत्याशी हैं इनके लेवल का कोई भी प्रत्याशी दूर-दूर तक अभी तक नजर नहीं आ रहा है। कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से श्री अंसारी की दावेदारी से कार्यकर्ता खुशी से झूम रहे हैं और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं।
मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक जिला महासचिव हाजी उसामा अंसारी ने 266 कुर्सी विधानसभा के दर्जनों गांव का दौराकर व घर घर जाकर समाजवादी पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने के लिए जनसंपर्क किया वही जनता से मिलकर निवेदन किया कि इस बार अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कोई चूक नहीं होनी चाहिए और भारतीय जनता पार्टी की सरकार में गरीब किसान मजदूरों पर जो अत्याचार हुए हैं उन सब को ध्यान में रखते हुए सिर्फ समाजवादी पार्टी को ही वोट करने की अपील की। वहीं क्षेत्र की महिलाओं से मिलकर भाजपा सरकार में हो रहे महिला उत्पीड़न से भी छुटकारा पाने के लिए महिलाओं से भी आग्रह किया कि 2022 में अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है और महिलाओं को उत्पीड़न से बचाना है।
इस मौके पर जावेद अहमद ,राहुल यादव ,विनीत सिंह ,अभिनव यादव, इजहार अहमद, नुरुल हुदा अंसारी, मोहम्मद हलीम ,अतुल वर्मा ,इशरत अली सलमानी, मोहम्मद कलीम, राममिलन रावत, मतलूब अली अंसारी, मोहम्मद शरीफ अंसारी, मुन्ना राइन ,नईम राइन आदि लोग मौजूद थे

Don`t copy text!