चेयरमैन प्रतिनिधि रियाज अहमद ने किया पशु आहार स्टोर का उद्घाटन

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

बाराबंकी। कस्बा जैदपुर में पशु आहार। मुस्तफा फीड्स स्टोर का भव्य उद्घाटन तिलावते कुरान पाक के बाद। चेयरमैन प्रतिनिधि रियाज अहमद द्वारा किया गया। इस अवसर पर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। नौजवानों का अह्वाहन करते हुए नेता रियाज़ अहमद ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्वरोजगार की तरफ कदम बढ़ाना चाहिए जिससे देश की तरक्की हो और स्वरोजगार करने वाला अपना तथा अपने परिवार का भरण पोषण सही तरीके से कर सके और समाज की सेवा भी स्वरोजगार करने से होती है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार उद्घाटन अवसर पर चेयरमैन प्रतिनिधि श्री रियाज ने कहा कि आज के युग में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा स्वरोजगार अपनाना चाहिए ताकि अपना तथा अपने परिवार का भरण पोषण के साथ साथ कुछ गरीबों को भी रोजगार आसानी से दिया जा सके हमारे सोहेल भाई कस्बे में काफी वर्षों से पशु आहार की दुकान चला रहे थे आज मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने बड़ी दुकान का उद्घाटन मुझसे करवाया है मैं युवाओं को संदेश देना चाहता हूं कि सरकार के भरोसे नहीं बैठना चाहिए। वर्तमान सरकार रोजगार देने में अक्षम है। इसलिए मैं युवाओं को संदेश देना चाहता हूं कि मेहनत व ईमानदारी से स्वरोजगार करे और खुद की तरक्की के साथ देश की तरक्की में अपना अहम योगदान प्रदान करें।
मुस्तफा फीड्स स्टोर के मालिक मोहम्मद सोहेल सिद्दीकी ने आये हुए सभी मेहमानों का स्वागत सत्कार किया और सभी को गिफ्ट के साथ धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि आप लोगों की दुआओं से मुस्तफा फीड्स स्टोर को खोला गया है जो आप लोगों की सेवा के सदैव तत्पर रहेगा।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

 

Don`t copy text!