बिना शादी के सुहागन की तरह सजी नुसरत जहां, बॉयफ्रेंड और बेटे संग यूं मनाई दिवाली –

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

बीते गुरुवार 4 नवंबर हर कोई दिवाली का त्यौहार धूमधाम से सेलिब्रेट करता दिखाई दिया। इस मौके पर तृणमूल सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां भी दिवाली एन्जॉय करती नजर आई। बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी करने के बाद से ही नुसरत जहां की निजी जिंदगी सुर्खियों में आने लगी थी। बाद में ये कपल अलग हो गए। इस समय नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं।

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन यहाँ अपनी और बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की। इस दौरान वह बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता और बेटे के ईशान के साथ मैचिंग आउटफिट्स में दिवाली मनाते नजर आई। बेटे ईशान  और बॉयफ्रेंड यश के साथ नुसरत की यह पहली दिवाली थी। ऐसे में ये उनके लिए खास त्यौहार भी था।

दिवाली पर सुहागन की तरह सजी नुसरत

दिवाली के अवसर पर नुसरत सुहागन की तरह सजी। उन्होंने 16 श्रृंगार किया। इसमें मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी जैसी चीजें शामिल थी। नुसरत इस दौरान पर्पल कलर की साड़ी पहने नजर आई। इस साड़ी में गोल्डेन इम्ब्रॉइडरी भी थी। सुहागन महिला के इस अवतार में नुसरत बला की खूबसूरत दिखी। ऊपर से उनकी मैचिंग इयररिंग्स और खुले बाल उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे थे।

बेटे को किया लाड़, बॉयफ्रेंड से की आंखें चार

इन तस्वीरों में नुसरत अपने बेटे ईशान को गोद में लेकर लाड़ करती नजर आ रही हैं। उनका यह मातृत्व देख फैंस काफी खुश दिखाई दिए। वहीं दूसरी तरफ नुसरत अपने बॉयफ्रेंड यश के साथ आंखों में आंखें डाले उन्हें प्यार से देखती दिखाई दी। ये तस्वीरें शेयर करते हुए नुसरत ने अपनी तरफ से सभी फैंस को हैप्पी दिवाली भी कहा।

नुसरत एक मुस्लिम महिला हैं। वहीं वे अपने पहले पति निखिल जैन से अलग भी हो चुकी हैं। ऐसे में जब उन्होंने दिवाली मनाई और सुहागन की तरह सजी धजी तो लोगों को ये बात हजम नहीं हुई। किसी ने कहा कि ‘आप तो मुस्लिम हैं, फिर दिवाली क्यों मना रही हैं?’ वहीं एक ने कहा कि ‘आप मांग में सिंदूर क्यों भरती हैं? पति से तो अलग हो गई और मुस्लिम भी हैं।’ फिर एक यूजर ने कहा कि ‘ये फिर से फतवा जारी करवा के मानेगी।’

नुसरत जहां  और यश दासगुप्ता भले एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हो, लेकिन कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। हालांकि जिस तरह से दोनों की तस्वीरें बार बार सामने आ रही है, इसे देख यही लगता है कि दोनों एक दूसरे के साथ सिरियस रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिनों पहले ही यश दासगुप्ता का जन्मदिन था। ऐसे में नुसरत ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की केक वाली एक स्टोरी शेयर की थी। इसमे उन्होंने YD और हसबैंड और डैड लिखा था।

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

Don`t copy text!