कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद को नहीं मिल रहा है मतदाताओं व नेताओं का साथ।

Abdul Mueed 9936900677

 

बाराबंकी। कांग्रेस प्रत्याशी रूही अरशद को मतदाताओं का साथ तो छोड़िए अपने नेताओं का भी साथ नहीं मिल रहा है। मालूम हो कि जनपद मंे कई वरिष्ठ व कई युवा नेता कांग्रेस पार्टी में हैं लेकिन कोई भी नेता व पदाधिकारी रूही अरशद के समर्थन में खुलकर सामने नहीं आ रहा है। इस तरह से कांग्रेस प्रत्याशी की हालत चुनाव मैदान में खराब होती नजर आ रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 268 बाराबंकी से समाजवादी पार्टी से धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव व बहुजन समाज पार्टी से डाक्टर विवेक वर्मा व भारतीय जनता पार्टी से डाक्टर रामकुमारी मौर्या व कांग्रेस से रूही अरशद के अलावा अन्य प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, किन्तु वर्तमान सबसे पीछे इस समय रूही अरशद ही दिखाई दे रही है। कांग्रेस प्रत्याशी ने जिस दमखम के साथ दावेदारी प्रस्तुत की थी उस समय लग रहा था कि कुछ अच्छा होगा लेकिन बाद में कांग्रेस प्रत्याशी भितरघातियों के निशाने पर आ गई और यहां तक इनके चुनाव प्रचार में कोई भी वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी प्रचार प्रसार करने नहीं आ रहा है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रूही अरशद से कई वरिष्ठ नेता काफी नाराज है और वह यहां से गौरी यादव को चुनाव लड़वाना चाहते थे किन्तु उनका टिकट काटकर अचानक प्रकट हुई प्रत्याशी रूही अरशद को दे दिया गया है। इस कारण कोई भी नेता इनका समर्थन नहीं कर रहा है।

Abdul Mueed 9936900677

Don`t copy text!