मुबश्शिर चले विजय की ओर, अन्य दलों में हड़कम्प: औवेसी

ABDUL MUEED

बाराबंकी। दरियाबाद के रोचक मुकाबले में सबसे ज्यादा लोकप्रिय प्रत्याशी व पिछड़ों के अगुवाकार बनकर उभरे संयुक्त मोर्चा के प्रत्याशी मुबश्शिर अहमद का काफिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। संयुक्त मोर्चा के बाबू सिंह कुशवाहा व आल इण्डिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष औवेसी ने संयुक्त रूप से दरियाबाद में जनसभा की और प्रत्याशी मुबश्शिर को जिताने की अपील किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दरियाबाद में कई प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं लेकिन इकलौते प्रत्याशी मुबश्शिर हैं जिनको जनता पसंद कर रही है और मतदाताओं के बीच श्री मुबश्शिर की गहरी पैठ बना चुके हैं जिससे अन्य दलों के प्रत्याशियों में हड़कम्प के साथ साथ सनसनी फैल गई है। कई प्रत्याशी तो अपने अपने ठेकेदार को भेजकर जनसम्पर्क न करने की सलाह दे रहे है लेकिन श्री मुबश्शिर निर्भीक होकर जनता के बीच में पहुंच रहे हैं और सहयोग मांग रहे हैं। मालूम हो कि भारतीय जनतो पार्टी के मौजूदा विधायक सतीश चन्द्र शर्मा चुनाव मैदान में है तो वही समाजवादी पार्टी से अरविन्द सिंह गोप व बहुजन समाज पार्टी से जगप्रसाद रावत व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राजा रिन्कू सिंह चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं किन्तु सबसे ज्यादा समर्थन श्री मुबश्शिर को ही मिल रहा है जिससे विरोधी दलांे में खलबली मच गई है।
श्री मुबश्शिर को क्षेत्र की जनता मौजूदा विधायक के अत्याचार व प्रताड़ना को खुलकर बता रही है और कह रही है कि इस बार बदलाव जरूरी हैं वरना हम लोगों को जीना हराम हो जायेगा।

Don`t copy text!