गौरव रावत को मिल रहा है सबका साथ अन्य दलों में हड़कम्प

बाराबंकी: रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

जैदपुर बाराबंकी। जैदपुर विधान सभा का चुनाव इस समय बेहद रोचक मोड़ पर पहुंच गया हैए गौरव रावत समाजवादी पार्टी से मौजूदा विधायक हैं और प्रत्याशी हैंए प्रदेश में चल रही साइकिल की लहर का सीधा लाभ गौरव रावत को मिलता दिख रहा है। वहीं जैदपुर कस्बे के कई सम्भ्रांत व्यक्ति खुलकर गौरव रावत का प्रचार प्रसार कर रहे हैं जिससे उनकी राह बहुत आसान दिख रही है। वहीं विपक्षी दलों में गौरव रावत की सक्रियता से मातम छाया हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैदपुर में इस समय दो ही धुरंधर दिख रहे हैंए जैदपुर की लड़ाई अब दो ही प्रत्याशियों में सिमटती दिख रही है। वही आज गौरव रावत ने किया रोड शोए अन्य दलों मंे हड़कम्प मच गया है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी व मौजूदा विधायक ने जैदपुर कस्बे में समाजवादी पार्टी के हजारों समर्थकांे के साथ रोड शो निकाला जिससे अन्य दलों में मातम छा गया। वही भीड़ देखकर गौरव रावत काफी गदगद दिखे। श्री रावत के रोड शो में ज्यादातर मुस्लिम के साथ.साथ सभी धर्मों के लोग शामिल रहे। बच्चों.बच्चों की जुबान साइकिल.साइकिल है तो वही मतदाताओं के दिलों दिमाग पर साइकिल निशान छाया हुआ है।
मालूम हो जैदपुर कस्बे के कई प्रतिष्ठित व्यक्ति इस समय पूरे जनपद में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं जिनमें जैदपुर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रियाज। हीरो एजेंसी के मालिक सालिम नेता। बुनकर अधीकार संगठन के तफजजुल हुसैन अंसारी। पुर्व चैरमैन जियाउर रहमान अंसारी पुर्व ब्लाक प्रमुख मुख्तार अहमद शाह। जैदपुर दैहात के प्रधान तव्वाब अंसारी। बायापार नेता अजमत अली उर्फ बब्बु शेख सरफुद्दीन प्रधानण् सलमान रिजवी जोगी समाज के अध्यक्ष शकील जोगी सलमानी समाज के कामिल रिजवी अली मेहंदी वहीद सलमान आदि लोग हैंए लोगों का एक ही नारा है कि प्रदेश की कमान अखिलेश यादव को सौंपना है और गिले शिकवे भुलाकर एक होकर सिर्फ अहंकारी भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकना है।
जैदपुर में वर्तमान समय में लड़ाई बहुत ही रोचक मोड़ पर है क्योंकि यहां सीधी लड़ाई सपा और भाजपा के बीच में होती नजर आ रही है। वही अन्य दल आपस मंे ही लड़ भिड़ रहे हैं।

बाराबंकी: रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

 

Don`t copy text!