अमरीश रावत को विधायक बनाने के लिये विधान सभा जैदपुर में राजन व डब्बू जायसवाल ने अमरीश रावत व भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

जैदपुर बाराबंकी। चुनाव प्रचार के आखरी दिन विधान सभा जैदपुर के नगर पंचायत जैदपुर में आकाश वकील सहित कई अन्य दल के उम्मीदवार जन सम्पर्क करते नजर आये वही आज भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में सुरेंद्र नाथ बाल्मीकी के साथ के भाजपा के जुझारू व पुराने नेता दीवेश कुमार राजन बकसोर ने जमकर जन सम्पर्क किया गया।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को तमाम प्रत्याशी सहित अमरीश रावत को विधायक बनाने के लिये विधान सभा जैदपुर के नगर पंचायत जैदपुर में राजन व डब्बू जायसवाल ने अमरीश रावत व भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। इस मौके पर कस्बे के तेज तर्रार भाजपा नेता राजन बकसोर साथ नामनेट सभासद डीएम जैदपुर ने जैदपुर विधान सभा क्षेत्र की जनता से मिलकर भाजपा की सरकार बनाने अपील करते नजर आ रहे। बताते चले कि अमरीश रावत केचहेतों ने गुरूवार को जैदपुर विधान सभा क्षेत्र के छोटे बड़े ग्राम पंचायत मे भी जाकर योगी सरकार की तमाम योजनाओं को बताते हुये विकास के मुद्दे पर वोट देने की अपील की जबकि ऊमांकान्त मन्न पहलवान के साथ कस्बे के नामचिन हस्ती दिवेश कुमार जायसवाल ने लोगों से कहा कि आने वाली 27 तारीख को आप सभी लोग एक जुट होकर कमल के फूल को पुनं खिलाकर अमरीश रावत को अपना विधायक चुने आपके क्षेत्र का ये विधायक है मिलने मे कोई समस्या नही होगी, ये पडोसी विधायक आपके सुख दुःख दिनों रात आपकी सेवा मे तैयार रहेगा।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

Don`t copy text!