अमन चैन बनाये रखने में जागरूक लोगो की बड़ी भूमिका…

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

मसौली बाराबंकी। आने वाला समय बहुत महत्वपूर्ण है जिसमे आप सभी लोगो के सहयोग की आवश्यकता है क्योकि अमन चैन बनाये रखने में जागरूक लोगो की बड़ी भूमिका होती है।
उक्त बातें शनिवार को थाना मसौली के कस्बा सहादतगंज पुलिस चौकी में होली के त्यौहार को लेकर बुलायी शांति समिति की बैठक में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एव सम्भ्रान्त जनों से रूबरू होते हुए क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेशचंद्र दुबे ने कही। उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द उन्नति का जरिया है लेकिन कुछ आसामाजिक तत्व होते है जिन पर नजर रखने की जरूरत है जिसमे आप लोगो से सहयोग की जरूरत है। सीओ श्री दुबे ने कहा कि होली पर्व को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। जिन गांवों में होलिका दहन का स्थान चिह्नित है वहां लोग उसी स्थान पर होलिका दहन करें। कहीं भी बवाल न हो इसके लिए पुलिस नजर रख रही है
प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने रंगों के इस त्यौहार पर अबीर गुलाल के साथ रंग खेलने की अपील करते हुए कहा कि डीजे पर पूर्णतया रोक है आप लोग बगैर डीजे के सादगी के साथ होली खेले एव किसी ऐसे व्यक्ति पर रंग न डाले जिसे एतराज हो।साथ ही प्रभारी निरीक्षक ने रंग में भंग डालने वाले आसामाजिक तत्वों को खुले आम चुनौती भी दी। उन्होंने ने कहा कि युवा जोश में होश न खोने पाये जिन पर आप लोग नजर रखे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पिछले साल 119 जगहों पर होलिका दहन किया गया था इन्ही जगहों पर परम्परागत रूप से ही होलिका दहन किया जायेगा।
इस मौके पर चौकी प्रभारी शशिकांत सिंह, जाकिर अली, रमेश यादव, रामसजीवन यादव, नफीस राइन, प्रधान मनोज यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

Don`t copy text!