महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूटपाट करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

मसौली बाराबंकी। महंगे शौक को पूरा करने के लिए सुनसान स्थानों से लूटपाट करने वाले दो गैर जनपदीय अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से दो महिलाओं से हुई लूट का एक अदद मोबाईल व 37 सौ रुपये की नगदी बरामद हुई है।
उल्लेखनीय हो कि गत 2 मार्च को डडियामऊ के निकट एक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने रेडमी मोबाईल लूट कर फरार हो गये थे इससे पूर्व दो माह पूर्व शारदा डबल नहर बिंदौरा के निकट अज्ञात बाईक सवारों ने एक महिला का बैग छीनकर फरार हो गये थे। दोनों महिलाओं की तहरीर पर दर्ज मुकदमे की छानबीन में जुटे प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह, उपनिरीक्षक विश्वामित्र मिश्रा, सुधीर कुमार यादव, ज्ञान प्रताप सिंह, आशीष कुमार त्यागी ने शुक्रवार ने बिंदौरा गांव के निकट से गैर जनपदीय बदमाश रोहित वर्मा उर्फ महाकाल पुत्र मोतीलाल वर्मा निवासी मल्लपुरवा थाना इकौना जनपद श्रावस्ती व अभिषेक तिवारी पुत्र शिवसंकर निवासी रमवापुर डकाही थाना इकौना जनपद श्रावस्ती को गिरफ्तार कर लूट का एक अदद मोबाइल फोन, लूट का मोबाइल फोन बेचने से प्राप्त कुल 37 रुपये व लूट की घटना में प्रयुक्त एक अदद मोटर साइकिल अपाचे यूपी 46 एल 8413 बरामद किया ।
पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हम दोनों आपस में मित्र है तथा दोनों साथ-साथ रहते है और अपने शौक को पूरा करने के लिये मोबाइल लूट का अपराध करते है । लूटे गये मोबाइलों को राह चलते लोगों को बेचकर उससे मिले रूपयों से अपना शौक पूरा करते हैं । दोनो नें मिलकर अपाचे मोटर साइकिल से दिनांक 2 मार्च को कल्याणी नदी से पहले डडियामऊ के पास एक महिला से रेडमी मोबाइल लूट लिया था व 2 माह पूर्व शारदा नहर बिन्दौरा के पास एक महिला से बैग लूट लिया था जिसमें सैमसंग गैलेक्सी का एक मोबाइल व बैंक का एटीएम था, जिसे कैसरगंज के पास एक अज्ञात व्यक्ति को बेचकर मिले रुपये को आपस में बांट लिया था। पुलिस ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

 

Don`t copy text!