बाराबंकी ने खेल जगत में जिले का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौशन किया,अरविंद कुमार सिंह गोप

एसएम न्यूज़24टाइम्स जिला ब्यूरो के साथ सुहेल अंसारी संवाददाता की रिपोर्ट नगर बाराबंकी 8081991270

बाराबंकी जनपद बाराबंकी के अन्तर्गत शहर के बाबू के डी सिंह स्टेडियम में बाराबंकी जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित 15 वा चौधरी आसिफ अली मेमोरियल प्राइस मनी स्टेट क्रिकेट लीग टूर्नामेंट 2022 का उद्घाटन समाजवादी पार्टी के हरदिल अजीज नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री एवम पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप जी ने स्व चौधरी आसिफ अली के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।उसके बाद आज खेले जा रहे मैच जनपद बहराइच और बीसीए बाराबंकी के खिलाड़ियों से पूर्व मंत्री ने परिचय प्राप्त करते हुए बाल पर शाड मार कर गेंद को बाउंड्री के पार भेजा।तत्पश्चात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा जावेद और उनकी टीम के सदस्यों ने पूर्व मंत्री को गुलदस्ता, अंगवस्त्र और मेमोंटो भेंट कर सम्मानित किया।
इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि जनपद बाराबंकी ने खेल जगत में जिले का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौशन किया है। ऐसी विभूतियों को जनपद बाराबंकी ने जन्म दिया है जो आज पूरे देश में चर्चित हैं। समाजवादी पार्टी ने हमेशा खिलाड़ियों का सम्मान किया है और उनके उत्थान के लिए अनेक योजनाओं का संचालन किया। मा अखिलेश यादव जी ने सरकार रहते हुए लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम का निर्माण कराया।तमाम खिलाड़ियों को यश भारती सम्मान देकर सम्मानित किया।ग्रामीण स्तर पर स्टेडियम बनवाया ग्रामीण इलाकों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए ग्रामीण क्रिकेट लीग का आयोजन कराया।आने वाले समय में जब समाजवादी पार्टी को मौका मिलेगा खिलाड़ियों के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जायेगा।
इस अवसर पर मौजूद लोगों में पूर्व अध्यक्ष डा कुलदीप सिंह, अजय वर्मा बबलू, अख्तर अजीज खान,चौधरी अदनान,तारिक जिलानी, सुजीत कुमार, सैय्यद मोहम्मद हारिस, मुस्ते हसन जुबेर जिम्मी, आशीर किदवई,मो आफाक,बब्बू अरोड़ा,प्रदीप जैन, हशमत अली गुड्डू, सरफराज हुसैन,मो आसिफ,मो अयाज पप्पू,अंकुर माथुर, सैफ मुख्तार,मिथलेश तिवारी,हुमायूं नईम खान, नसीम कीर्ति,सानू राठौर,मो शुएब शिब्बू,शुएब अनवर,संजय सिंह,आदि तमाम खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

एसएम न्यूज़24टाइम्स जिला ब्यूरो के साथ सुहेल अंसारी संवाददाता की रिपोर्ट नगर बाराबंकी 8081991270

Don`t copy text!