पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से हुई मौत की पुष्टि,नामजद अभियुक्तों को राहत

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

मसौली बाराबंकी। सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बिरौली निवासी जयकुमार पुत्र शोभराम के शारदा सहायक डबल नहर में मिले शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से हुई मौत की पुष्टि के बाद पुलिस जहाँ नामजद अभियुक्तों को राहत देने के मूड में है वही परिजन लगातार हत्या किये जाने का आरोप लगा रहे है। गुरुवार को दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस की रवैया को लेकर थाना मुख्यालय पर विरोध जताया था।
मृतक के भाई पवन कुमार ने सफ़दरगंज पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि होली के दिन जब मेरा भाई अपनी बाईक से गांव के ही राजू व पुष्पेंद्र के साथ रंग खेलने गया था शाम 4 बजे फोन किया तो राजू ने बताया कि शौच के लिए गया हैं इसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया और दूसरे दिन सिरौलीगौसपुर के निकट नहर पटरी पर भाई की बाइक मिली तथा करीब 15 किमी0 दूर दरियाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लपुर के निकट नहर से शव बरामद हुआ। जो सोचनीय विषय है क्योंकि उस समय नहर के पानी मे बहाव भी नही था।
【 आधार कार्ड एव ड्राइविंग लाइसेंस लापता】
मृतक के भाई पवन कुमार ने बताया कि मृतक जयकुमार अपना आधार कार्ड, ए टी एम कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस हमेशा साथ मे रखता था जो नही मिल रहे है वही पुलिस मृतक का मोबाइल देते हुए कहा कि यह मोटरसाइकिल की डिग्गी में रखा था जबकि मृतक की मोटरसाइकिल में डिग्गी है ही नही। बहरहाल पुलिस की मनगढ़ंत कहानी से मृतक के परिजन काफी आहित है।

Don`t copy text!