नालों में उगी है घास, नगर पालिका के जिम्मेदार मौन, जनता में आक्रोश

Suhail Ahmad Ansari

नालों में उगी है घास, नगर पालिका के जिम्मेदार मौन, जनता में आक्रोश

जनता का ध्यान भटकाने के लिए जारी हैं उजूल-जुलूल भाषणबाजी

बाराबंकी। प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन को बदनाम कर रहा है नगर पालिका प्रशासन। जिम्मेदारों की उदासीनता का दंश झेल रहे हैं नगर के वासी, नाका सतरिख से पल्हरी चौराहा तक नालों में भीषण गंदगी, सफाई न होने के कारण उग आई है बड़ी-बड़ी घास, कागजों पर सफाई हकीकत देखनी है तो आइए देखिए फैजाबाद-लखनऊ के बीच में बने नाले की गंदगी को, लेकिन नगर पालिका कर्मचारी, अधिकारी व जिला प्रशासन सब खामोश हैं। गंदगी व जलभराव के कारण मच्छरोे का प्रकोप बढ़ गया है, पन्नी व कूड़े से नाले हो गये चोक। सफाई न होने से संक्रमण बढ़ने का खतरा बना हुआ है, लोगों में बीमारियों को लेकर दहशत फैली हुई है, नगर पालिका के जिम्मेदारों के रवैय्ये से क्षेत्र में जबरदस्ती आक्रोश।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नाका सतरिख से पल्हरी चौराहे के रोड के किनारे दोनों तरफ स्थित नालों में सफाई न होने के कारण बड़ी-बड़ी घास उग आई है और नालों में भरी पड़ी हैं पन्नी व कचरा। स्वच्छ भारत मिशन की हवा निकाल रहा है नगर पालिका प्रशासन। जिम्मेदारों की लापरवाही व उदासीनता का दंश झेल रहे हैं नागरिक, नालों में भीषण गंदगी, सफाई न होने के कारण बड़ी-बड़ी घास उग आई है, नगर पालिका सिर्फ कागजों पर सफाई करती है, हकीकत देखनी है तो आइए देखिए फैजाबाद-लखनऊ के बीच में बने नाले की गंदगी को, गंदगी व जलभराव के कारण मच्छरोे का प्रकोप बढ़ गया है। नगर पालिका के जिम्मेदारों के रवैय्ये से क्षेत्र में जबरदस्ती आक्रोश।
वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि चेयरमैन प्रतिनिधि बोगस बयानबाजी करके जनता का ध्यान मूलभूत समस्याओं से हटाने के लिए कर रहे हैं, ताकि जनता का ध्यान साफ सफाई पर न रहे। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि संभावित परिशीमन के अनुसार नगर पालिका की सीट आरक्षित होने वाली है इसलिए समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
इस सम्बंध में अधिशाषी अधिकारी पवन कुमार के मोबाइल नम्बर 9918063099 पर बात की गई तो उन्होने से बताया कि सफाई हो रही है, काम चल रहा है। 15 जून से पहले सफाई होगी। वही इस सम्बंध में सभासद संजय जायसवाल को जब फोन किया गया गया तो उन्होने फोन नहीं उठाया।

Don`t copy text!