सुखीपुर चौकी के पुलिसकर्मियों से परेशान पीड़ित ने मांगा मुख्यमंत्री से न्याय

एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स

बाराबंकी। एक तरफ जनपद के तेज तर्रार पुलिस कप्तान पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए त्वरित कार्यवाही कर रहे हैं वही उनके अधीनस्थ अधिकारी है जो सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। मित्र पुलिस का ऐसा ही एक मामला जनपद के बहुचर्चित थाना टिकैतनगर का है यह थाना अक्सर सुर्खियों में रहता है, इस थाने के आपने तरह-तरह के किस्से सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको सुखीपुर चौकी के पुलिस कर्मियों की घटना का ऐसा वाक्या बताते हैं जिसको पढ़कर सनसनी फैल जायेगी।
पीड़ित शहीम पुत्र शौकत अली निवासी ग्राम खजुरी, थाना टिकैतनगर, जिला-बाराबंकी द्वारा दिये गये शिकायती प्रार्थना पत्र के अनुसार दिनांक 26.03.2022 को समय करीब 7 बजे शाम को अबु बकर, अशरफ उर्फ सोनू पुत्रगण मरगूब व मोहम्मदी, चमन पुत्री मरगूब निवासीजन ग्राम खजुरी, थाना टिकैतनगर, जिला बाराबंकी पीड़ित के दरवाजे पर आये और गंदी-गंदी गालियां देते हुए जबरदस्ती घर में घुस आये और पीड़ित की पत्नी को लात घूंसों व लाठी डण्डों से मारने पीटने लगे। जिससे पीड़ित की पत्नी को काफी चोटें आई, और पीड़ित की पत्नी के पहने सोने की चैन व कान की रिंग जबरदस्ती छीन लिया, घर में पीड़ित की बूढ़ी मा 80 वर्ष की थी उनको ढकेल दिया और घर गृहस्थी का सामान तोड़फोड़कर तहस नहस कर दिया।
उक्त घटना के सम्बंध में पीड़ित की पत्नी नूरजहां ने थाना टिकैतनगर व श्रीमान पुलिस अधीक्षक, बाराबंकी को प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर थाना टिकैतनगर, बाराबंकी की चौकी सुखीपुर के 6-7 वार्दीधारी व्यक्ति जबरदस्ती पीड़ित के घर में दिनांक 27.03.2022 को समय करीब 12 बजे दिन में घुस आये और पीड़ित के घर में मौजूद नाबालिग बच्चों को गंदी-गंदी धार्मिक गालियां देते हुए मारने पीटने लगे, जिससे पीड़ित के बच्चे रोने चिल्लाने लगे, तभी पीड़ित का नाबालिग पुत्र अब्दुल्ला ने मोबाइल से पुलिसकर्मियों के आतंक व दहशत की हरकतों का वीडियो बनाने लगा तो पुलिसकर्मियों ने मोबाइल छीन कर फेंक दिया और लात घूंसों से मारा पीटा, जिससे मोबाइल डैमेज हो गया। पीड़ित व पीड़ित की पत्नी जब शाम को घर पहुंचे तब पूरा वाक्या बच्चों ने बताया। पीड़ित व उसका परिवार चौकी सुखीपुर की पुलिस के आतंक से काफी डरा व सहमा हुआ है। पीड़ित टूटा हुआ मोबाइल बनवाकर उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया है। पीड़ित का कहना है कि उसके पास पुलिस कर्मियों का वीडियो भी मौजूद है।
इस सम्बंध में जब थानाध्यक्ष अजय त्रिपाठी के मोबाइल नम्बर-7007805800 पर फोन किया गया तो उनका फोन नहीं उठा।

Don`t copy text!