राज्यमंत्री बनकर डीएम को फोन करने बाले दो शातिर युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान - बदायूं 9719216984

बदायूं। मंगलवार को दोपहर में अचानक डीएम दीपा रंजन के पास एक फोन आया कि डीएम साहम में राज्यमंत्री बोल रहा हूं। जमीन का एक मामला है। इसमें मेरे एक आदमी की आपको मदद करनी है मेरा आदमी आपके कार्यालय के बाहर खडा है। जाकर मिल लीजिए। डीएम को शक हुआ और डीएम की सतर्कता के कारण अब दोनों ही ठग पुलिस हिरासत में है। उनसे पूंछतांछ की जा रही है।
दोपहर को जिलाधिकारी दीपा रंजन जिस समय अपने कार्यालय में अपने काम में व्यस्त थीं। उसी समय उनके पास फोन आया और फोन करने वाले ने स्वयं को राज्यमंत्री बताया। इसके बाद उसने कहा कि बिसौली में जमीन का एक मामला है जिसमें आपकों हमारे आदमी की मदद करनी है। जिसकी मदद करनी है। वह कार्यालय के बाहर खडा है। उससे मिल लीजिए।
डीएम से जब बातचीत लगातार चली तब डीएम को शक हो गया। फोन रखने के कुछ समय बाद ही बिसौली थाना क्षेत्र के गांव नागपुर का सुमित जिलाधिकारी के पास पहुंचा। उसने स्वंय को राज्यमंत्री का आदमी बताते हुए अपना परिचय दिया। डीएम दीपा रंजन पूरा मामला समझ चुकी थीं। उन्होंने तत्काल ही पुलिस बुला ली। पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस देखते ही सुमित सब कुछ समझ गया और घबराकर भागने की जुगाड करने लगा लेकिन फिर मौका नहीं था। पूंछताछ में सुमित ने अपने साथी आसिफ का नाम भी बता दिया। इसके बाद पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर से ही परौली निवासी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया।
एसपी सिटी ने मामले को पूरी गंभीरता से लिया है। आसिफ ने बताया कि उसने ही कलेक्ट्रेट से राज्यमंत्री बनकर फोन किया था। एसपी सिंटी प्रवीण सिंह चैहान ने दोनों आरोपियों को स्वाट टीम के हवाले कर दिया है। दोनों से पुलिस की पूंछतांछ जारी है पूंछताछ के बाद ही पूरी बात सामने आएगी। आखिर किस जमीन का मामला था, और दोनों का क्या मकसद था।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान – बदायूं 9719216984

Don`t copy text!