प्रभारी निरीक्षक उप निरीक्षक ने भारी पुलिस बल के साथ कादरचौक क्षेत्र में चलाया सघन चेकिंग अभियान।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

बदायूं। थाना कादरचौक जनपद भर में अपराध पर अंकुश लगाए जाने देश को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना कादरचौक प्रभारी निरीक्षक वेदपाल सिंह उप निरीक्षक वीर सिंह के नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।
थाना प्रभारी निरीक्षक वेदपाल सिंह ने उप निरीक्षक वीर सिंह के साथ भारी पुलिस बल साथ नगर एवं देहात क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर अपराधियों को चेतावनी दी की अगर किसी ने भी कोई अपराध प्रवृति जैसे कार्यों को बढ़ावा दिया तो उसकी खैर नहीं है वहीं प्रभारी निरीक्षक ने दोपहिया व चार पहिया वाहनों की भी सघन चेकिंग की चेकिंग के दौरान दोपहिया वाहनों को सख्त हिदायत दी की वह हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें तथा हेलमेट ना पहनने पर उनके विरुद्ध यातायात नियमों के तहत विधिक कार्रवाई की जाएगी उप निरीक्षक वीर सिंह ने दोपहिया वाहनों की तलाशी ले तथा दोपहिया वाहनों चालकों को हिदायत दी कि वह अपने वाहन में कोई ऐसी संदिग्ध चीज ना रखें जिससे उन्हें भारी हर्जाना पढ़े उन्होंने चौपाइयां वाहन चालकों को कहा की यातायात नियमों के तहत ही वाहन चलाएं ऐसा करने से दुर्घटनाओं में कम इजाफा होगा।
प्रभारी निरीक्षक उप निरीक्षक की इस कार्रवाई से दोपहिया वाह चौपाया वाहन चालक इधर उधर अपने वाहन दौड़ते नजर आए भागते नजर आए

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

Don`t copy text!