नगर पालिका परिषद टीम द्वारा अतिक्रमण व पॉलिथीन हटाओ पर्यावरण बचाओ अभियान चलाया गया।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

सहसवान। उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह व नगर पालिका अधिशासी अधिकारी के नेतृत्व मैं डॉ राजेश कुमार की टीम द्वारा बिसौली बस स्टैंड पर अतिक्रमण हटाया। उसके बाद टीम नगर पालिका परिषद सहसवान ने दुकानों के बाहर अतिक्रमण हटाओ व पॉलिथीन हटाओ पर्यावरण बचाओ अभियान चलाया गया ।

उपजिलाधिकारी के आदेशानुसार अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार के नेतृत्व में नगर में व्यापारियों द्वारा नालिया पाटकर दुकानदारों ने दुकानों का सामान बाहर लगा रखा है ऐसे दुकानदारों का चालान काटा गया और जुर्माना भी वसूला गया। अतिक्रमण किया गया है उसे हटाया गया और जो दुकानदार पॉलिथीन का इस्तेमाल कर रहे थे । उन दुकानदारों से पॉलीथिन की जगह कपड़े के थैले रखने की अपील की और उन्हें ये भी बताया इससे हमारा पर्यावरण दूषित नहीं होगा ।उनकी पॉलिथीन भी ज़ब्त की गई और इसी क्रम में कुछ दुकानदारों के चालान भी काटे गए ।

जिनसे अंकन रुपए 16,000/ की वसूली की गई और सभी दुकानदारों को चेताया गया शासनादेश अनुसार अतिक्रमण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा सभी दुकानदार अपना दुकान का सामान शटर के अंदर रखें और जो नालियां पाटी गई हैं। उन्हें खुद तोड़कर साफ कर दें अन्यथा नगर पालिका द्वारा दुकानों के आगे बने चबूतरे और नालिया पाटी गई हैं उन्हें तोड़कर नालियों को खोला जाएगा और उसका हर्जाने के जिम्मेदार दुकानदार स्वयं होंगे । इस मौके पर अधिशासी अधिकारी डॉ. राजेश कुमार व क़दरुल ज़मीर उर्फ गुड्डू ,विपिन कुमार लवली व अन्य कर्मचारी गण मौजूद रहे।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

Don`t copy text!