ग्रीनपार्क चौराहे के पास नशे में हाईवोल्टेज ड्रामा करने वाली युवती निकली भाजपा नेता की बेटी

कानपुर,ग्रीनपार्क चौराहे के पास हाईवोल्टेज ड्रामा करने वाली युवती की पहचान हो गई है। सोमवार देर रात तक उसके परिवार वालों से पुलिस का संपर्क नहीं हो सका था, वह खुद को लखनऊ का निवासी बता रही थी। उसे लेकर आने वाले टैक्सी चालक ने अधेड़ व युवती को लखनऊ के गोमतीनगर से लाने की जानकारी दी थी। पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि युवती गोंड के भाजपा नेता की बेटी है और लखनऊ के कालेज में पढ़ती है।
यह हुई थी घटना
सोमवार देर रात ग्र्रीन पार्क चौराहे के पास नशे में धुत युवती हाईवोल्टेज ड्रामा कर रही थी। नौबस्ता हंसपुरम के टैक्सी चालक ने पुलिस को युवती के हंगामा करने की सूचना दी। पीआरवी (पुलिस रेस्पांस व्हीकल) के जवान और महिला सिपाही उसे पकड़कर थाने ले गए तो वहां भी उसने जमकर हंगामा किया था। टैक्सी चालक ने युवती और एक अधेड़ व्यक्ति को लखनऊ के गोमतीनगर से लेकर आने की जानकारी दी थी। उसने बताया था कि अधेड़ एक होटल के पास कार से उतर गया था और युवती को टाटमिल छोडऩे के लिए कहा था। युवती ने मूलरूप से गोंडा की रहने वाली और लखनऊ गोमतीनगर में रहने की जानकारी दी थी।
पुलिस कर रही थी युवती के घर वालों की तलाश
दूसरे दिन सुबह नशे से होश में आने पर पुलिस ने युवती से पूछताछ की। उसने अपना पता और सही जानकारी दी। पुलिस ने उसके और कार चालक के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है। ग्वालटोली थाना प्रभारी विजय कुमार पांडेय ने बताया कि जांच में पता चला है कि युवती गोंडा की रहने वाली भाजपा नेता की बेटी है, वह गोमतीनगर में रहकर एक प्रतिष्ठित कॉलेज की पढ़ाई कर रही है।
युवती ने पुलिस को दी ये जानकारी
युवती ने पुलिस को बताया कि लखनऊ से ओला टैक्सी में अधेड़ उम्र के मित्र के साथ वह सोमवार देर रात ग्र्रीनपार्क चौराहे के पास पहुंची थी। होटल जाने पर आइडी न होने के कारण स्टॉफ ने दोनों को रूम देने से मना कर दिया। इसके बाद दोस्त चला गया और उसने कार चालक को पैसे देकर उसे टाटमिल पर छोडऩे को कहा। नौबस्ता निवासी चालक उमेश दिवाकर ने बताया कि उसने दोनों को लखनऊ के शहीद पथ स्थित एक होटल के पास से बिठाया था। कानपुर आकर व्यक्ति युवती का मोबाइल भी लेकर चला गया था।
Don`t copy text!