आखिर प्रेमी संग जेल भेजी गई हत्यारोपी पत्नी।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

हत्यारोपी पत्नी ने पति को चार नशीली गोलियां खिलाई तथा पति को करंट लगाकार उतारा दिया था मौंत के घाट। पुलिस ने नशीली गोलियों के चार पत्ते व बिजली का बोर्ड,तार बरामद कर किया सील।

बदायूं। इस्लामनगर कस्बे के मोहल्ला मुस्तफाबाद में 30 वर्षीय शरीफ की हत्यारोपी पत्नी शबनम और प्रेमी सलीम ने बिजली का करंट लगाकर हत्या कर दी। परिवार वालों के मुताबिक इससे पहले शबनम ने उसको खाने में नशीला पदार्थ दिया, जिससे शरीफ बेहोश हो गया और फिर शबनम ने अपने प्रेमी को बुलाकर उसको चारपाई से बांधा। उसको बिजली का करंट लगाकर उसे मौंत के घाट उतार दिया। थाना पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जिला जेल भेज दिया। हत्यारोपी शबनम ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति शरीफ को सेवईं में नींद की चार टेबलेट दी थीं। जबकि इसके बाद उसकी करंट लगाकर हत्या की गई। वारदात में प्रेमी भी उसके साथ शामिल था। पुलिस ने शबनम समेत प्रेमी सलीम का मंगलवार को चालान कर दिया। वहीं आरोपियों के पास से वारदात में प्रयुक्त चार नशीली टेबलेट समेत बिजली का बोर्ड व वायर बरामद की है।

इस्लामनगर के मोहाली मोहल्ले में रहने वाले शरीफ की रविवार रात करंट देकर हत्या कर दी गई थी। रात एक बजे पत्नी शबनम ने शोर मचाया कि शरीफ की करंट लगने से मौत हो गई है। वहीं परिजनों ने शव की स्थिति देखी तो पता लगा कि जिस्म पर कई जगह करंट के निशान थे। नतीजतन शरीफ के भाई इरफान ने शबनम पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस बुला ली। हत्यारोपी शबनम से पुलिस ने कडी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया।तथा कहा कि प्रेमी सलीम के साथ मिलकर उसने योजनाबद्ध तरीके से पति को ठिकाने लगा दिया। नींद की गोलियां भी आरोपी शबनम के पास से पुलिस ने बरामद कर लीं। आठ गोलियां प्रेमी ने लाकर दी थीं, इनमें चार गोलियां उसने सेवईं में मिलाकर पति को खिलाई थीं और बाद में करंट देकर उसका काम तमाम कर दिया। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। उनके खिलाफ जांच जारी है। काफी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। बाकी जांच में जो भी तथ्य मिलेंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

Don`t copy text!