विधुत बकायेदारों के कनेक्शन काटने पहुंची टीम के साथ हुई मारपीट, पुलिस को दी तहरीर मारपीट की घटना को लेकर बिजली उपकेंद्र पर कर्मचारियों ने किया जमकर प्रदर्शन।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्यूज24 टाइम्स) बदायूं 9719216984

बदायूं। बिजली बकायेदारों के कनेक्शन काटने पहुंचे पावर कार्पोरेशन के कर्मचारियों से कोतवाली के मोहल्ला गांधी नगर और सिविल लाइंस के गांव बसंत नगर में मारपीट की गई। दोनों मामलों में तहरीर दी गई है, लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। इसके विरोध में नवादा बिजली उपकेंद्र पर कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है।
इन दिनों पावर कार्पोरेशन बकाया वसूली और बिजली चोरी रोकने को अभियान चला रहा है। सोमवार को कचहरी उपकेंद्र के जेई चंद्रमणि गौतम टीम के साथ गांधी नगर पहुंचे। यहां बकाया वसूली में बिजली कनेक्शन काटने के साथ बिजली चोरों की भी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान उनको मय अन्य कर्मचारियों के कुछ लोगों ने घेर लिया। जेई समेत अन्य कर्मचारियों से अभद्रता और मारपीट भी की गई। एसडीओ पनबड़िया यश भारद्वाज के साथ बाद में कर्मचारी कोतवाली पहुंचे। यहां रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी। अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। दूसरा मामला सिविल लाइंस थाने के गांव बसंत नगर का है। नवादा उपकेंद्र के एसडीओ पूरन चंद्र, जेई ओमकार, संविदा कर्मचारी सुनील कुमार समेत अन्य कर्मचारियों के साथ गांव में बकाया वसूली में कनेक्शन काटने और बिजली चोरी रोकने को पहुंचे थे। यहां गांव के कुछ दबंगों ने इनको घेर लिया। संविदा लाइनमैन सुनील कुमार से मारपीट भी की। इस मामले में भी तहरीर सिविल लाइंस थाने में दी गई है।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्यूज24 टाइम्स) बदायूं 9719216984

Don`t copy text!