डॉक्टर विजय कुमार वर्मा का आज सामुदायिक विकास केंद्र के सभागार में ग्राम प्रधान पति रामसुरेश यादव एवं ग्राम रोजगार सेवक दिलीप यादव के द्वारा एक विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

शान्ती देवी अवधेश वर्मा एसएम न्यूज़24टाइम्स विशेष संवाददाता मसौली जनपद बाराबंकी 8707331705

मसौली बाराबंकी। विकास खण्ड मसौली की ग्राम सभा प्रतापगंज में विगत 26 वर्षो से पशुचिकित्सक के पद पर कार्यरत बहुत ही सरल स्वभाव के धनी डॉक्टर विजय कुमार वर्मा का आज सामुदायिक विकास केंद्र के सभागार में ग्राम प्रधान पति रामसुरेश यादव एवं ग्राम रोजगार सेवक दिलीप यादव के द्वारा एक विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
जिसमे गांव के बहुत से लोगो ने भाग लिया एवम् सभी ने डॉक्टर साहब के योगदान की सराहना की इस विदाई एवम् सम्मान समारोह से डॉक्टर साहब बहुत ही भावुक हुए और रिटायरमेंट के बाद भी समस्त ग्रामवासियों को अपनी सेवाए अनवरत प्रदान करने का आश्वासन दिया। विदाई समारोह में मुख्य रूप से छोटेलाल रस्तोगी,राम सागर यादव, मो इस्माइल,आलोक गुप्ता,नौमीलाल,रामदास यादव, मो सिद्दीक,लल्लू यादव,वीरेंद्र गुप्ता,मोतीलाल,राजेश कुमार वर्मा पशु चिकित्सा मसौली फार्मेसिस्ट ,राम विलास यादव, विशाल गुप्ता सहित तमाम लोगो ने भाग लिया। शान्ती देवी  अवधेश वर्मा एसएम न्यूज़24टाइम्स विशेष संवाददाता मसौली जनपद बाराबंकी 8707331705

Don`t copy text!