गंगा में सिक्का डालते ही अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ने से पुल पर गिरी महिला की हुई मौंत-

मुकीम अहमद अंसारी

बदायूं। उझानी गंगा में सिक्का डालते समय बाइक से पुल पर गिरकर एक महिला की मौत हो गई। हादसा कछला घाट पुल पर हुआ। गुड्डो देवी बेटे के साथ मायके जाने को निकली थीं।

बेटे के साथ मायके जाते समय महिला को बाइक रुके बिना गंगा में सिक्का फेंकना जानलेवा बन गया। पुल पर दौड़ती बाइक से उनका संतुलन बिगड़ा तो वह सड़क पर गिर पड़ीं। लहलुहान हालत में बेटा उन्हें लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचा। इससे पहले ही रास्ते में उनकी मौत हो गई।
हादसा आज शनिवार पूर्वाह्न कछला गंटाघाट पुल पर हुआ। मृतका गुड्डो देवी (58) सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव अब्बूनगर निवासी अमर सिंह कश्यप की पत्नी थीं। वह बेटे मुनेश के साथ मायके कासगंज जिले में कुबेरपुर के लिए बाइक से निकलीं।
बाइक पुल पर पहुंचते ही उनकी इच्छा गंगा में पैसे चढ़ाने की हुई। बेटे को बिना बताए ही गुड्डो ने पर्स से सिक्का निकाला और गंगा की तरफ उछाल दिया।इससे गुड्डो का संतुलन बिगड़ गया। वह औंधे मुंह पुल पर गिर पड़ीं। उनका सिर लहूलुहान हो गया। यह देख पुल के पास दुकानदार भी दौड़ कर मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने पुलिस को भी बुला लिया। पुलिस ने एंबुलेंस के जरिये लहूलुहान महिला को बेटे मुनेश के साथ राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया। गुड्डो की मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद पति अमर सिंह समेत परिवार के लोग भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पति समेत बेटे ने गुड्डो के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। साथ ही पुलिस को लिखित में कार्रवाई नहीं करने के लिए पत्र लिखा। इसके बाद मेडिकल कॉलेज से गुड्डो का शव उनके पति अमर सिंह के हवाले कर दिया गया।

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) बदायूं 9719216984*

Don`t copy text!