पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुकीम अहमद अंसारी

सहसवान। थाना कोतवाली के ग्राम नदायल में पुरानी रंजिश को लेकर एक बार फिर जमकर घमासान हुआ एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को पहले तो सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा बाद में उपरोक्त लोगों के घर में छुप जाने के बाद जाने के बाद घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।तथा घर में जो भी सामान मिला उसे तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित महिला ने तीन भाइयों सहित चार लोगों के विरुद्ध मामले की थाना कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई हैI

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नदायल थाना कोतवाली क्षेत्र के में जमकर हो रहे संघर्षों के कारण क्षेत्र में सुर्खियों में देखा जा रहा है।ग्राम की पीड़िता हिना पुत्री कदीरअली ने थाना कोतवाली में दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पति कदीर अली घरेलू सामान की खरीद-फरोख्त करने पहचान गए हुए थे।उस समय घर के बाहर मोहम्मद यासीन अच्छन निजाम पुत्रगण छुट्टन छुट्टन पुत्र आशिक अली घर के बाहर बैंठे हुए थे। कि तभी मेरे पति कदीर अली जैसे ही घर पर आकर रुके कि उपरोक्त लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते मारपीट प्रारंभ कर दी।
जब उन्हें लोग बचाने लगे तो उपरोक्त लोगों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने प्रारंभ कर दिया जैसे तैसे परिजन भाग कर घर में घुस गए।तो उपरोक्त मुलजिम भी उनके पीछे लाठी-डंडे घातक शस्त्र लेकर मारपीट प्रारंभ कर दी।
घर में उन्हें जो भी मिला गिरा-गिराकर पीटा साथ ही उन्होंने घर में रखा घरेलू सामान भी जमीन पर पटक पटक कर नष्ट कर दिया उपरोक्त लोगों द्धारा मुस्लिम पुत्र असलम प्रार्थिनी का भतीजा तथा उसके पति कदीरअली को उपरोक्त लोगों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।
पीड़िता हिना ने थाना कोतवाली में उपरोक्त लोगों के विरुद्ध अपराध संख्या 406 धारा 452/323/336/427/504/506/34 में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्जकर विवेचना प्रारंभ कर दी है।तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को चिकित्सीय परीक्षण हेतु सीएचसी सहसवान भेजा हैl

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984*

Don`t copy text!