अवैध संबंधों के शक में की गई थी सेल्समैन की हत्या, पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा,दो हत्यारोपी गिरफ्तार

मुकीम अहमद अंसारी

बाकी। उझानी पाइपरॉल निवासी किराना सेल्समैन गौरव साहू की हत्या का आरोप अवैध तरीके से लगाया गया था। पुलिस ने मंगलवार को दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया। एक बच्चा अभी बच्चा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

किराना सेल्समैन गौरव मोनाली गीतम की हत्या चार दिसंबर को हुई थी। उस समय वह कार से किराना का सामान पड़ोसी गांव पाइपरॉल के लिए नियुक्त किया गया था। पुलिस की आंतकी में आए हत्यारोपी हरपालपुर निवासी कैलाश नी कालू ने पूछताछ के दौरान बताया कि गौरव जब भी अपने गांव आया था, तब वह अपनी भाभी से बात करता था। इसके कुछ दिन बाद उनके भाई पौराणिक कथाओं की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई तो असंबद्धता का एहसास हुआ कि क्रांतिकारी गौरव ने ही सड़क दुर्घटनाएं की हैं। इसी के चलते उसने अपने भाई रामनाथ और दोस्त रंजीत नाथ की हत्या में मदद की।
हत्या के बाद गौरव का शव सहसवान क्षेत्र के गांव जिनौरा में बंधे किनारे के खेत में फेंक दिया गया। तीन दिन बाद कार बाग जिले में संगमगंज पश्चिमी क्षेत्र में छोड़ दिया गया।
गौरव का मोबाइल फोन भी चालू स्थिति में कार में ही छोड़ दिया गया था। पुलिस ने कार पहले ही बरामद कर ली थी। गौरव की हत्या उसकी कार में कर दी गई थी। पुलिस का कहना है- गिरफ्तार बदमाशों और बदमाशों की निशानदेही पर बदमाशों और दो गाड़ियों को बरामद किया गया है। हत्याकांड में शामिल है रामनाथ पुलिस की मस्जिद में नहीं आया है। उस्की अपराधी के लिए पुलिस की टीम बनाई गई है। अन्य डॉ. रॉयटर्स सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया।

*मुकीम अहमद एस्कॉर्ट वकील (एसएमन्यूज़ 24 टाइम्स) 9719216984*

Don`t copy text!