अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुए समाधान दिवस में किसी भी शिकायत का नहीं हुआ निस्तारण

मुकीम अहमद अंसारी

शिकायतों के निस्तारण ना होने पर की नाराजगी व्यक्त

सहसवान। तहसील सभागार में अपर जिला अधिकारी वित्त एवं राजस्व राकेश कुमार पटेल की अध्यक्षता में संपन्न हुए समाधान दिवस में पहुंचे 22 शिकायत कर्ताओं की शिकायतों में किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं हुआ अपर जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग प्रमुखों को शिकायत की पत्र प्राथमिकता के आधार पर समय अवधि में निस्तारण करने के निर्देश दिए ।
तहसील सहसवान सभागार में आयोजित समाधान में सहसवान तहसील के अपनी शिकायतों को लेकर पहुंचे 22 शिकायतकर्ताओं की शिकायतों में किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण न होने पर नाराजगी प्रकट करते हुए संबंधित विभाग प्रमुखों को निर्देश दिए कि वह समाधान दिवस की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर समय अवधि में निस्तारण कर शिकायतों का निस्तारण करें ।
समाधान दिवस में अपर पुलिस अधीक्षक देहात अजय प्रताप सिंह उप जिलाधिकारी प्रेमपाल सिंह पुलिस क्षेत्र अधिकारी शिवनारायण सिंह तहसीलदार शर्मनानंद नायब तहसीलदार जितेंद्र कुमार अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार वन क्षेत्राधिकारी संजय कुमार रस्तोगी बाल विकास परियोजना सुपरवाइजर मंजू वर्मा सहसवान बाल विकास परियोजना देहगबा सुपरवाइजर ममता कनौजिया देहगबा ए डी ओ पंचायत रामअवतार शर्मा सहित कई विभागों के तहसील स्तरीय अधिकारी एवं उनके अधीनस्थ उपस्थित थे ।

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984*

Don`t copy text!