गोमती नदी से बरामद हुआ15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का शव

अवधेश कुमार वर्मा संवाददाता बाराबंकी

मसौली बाराबंकी। बुधवार की सुबह स्कूल के लिए निकली 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का शव गोमतीनगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर पार्क के निकट गोमती नदी से बरामद हुआ तथा मृतका स्कूल के बजाय अम्बेडकर पार्क कैसे पहुंची जिसको लेकर पुलिस जांच मे जुटी हुई है।
सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लक्षबर बजहा निवासी विजय रावत की15 वर्षीय पुत्री दीपांक्षा जलालपुर स्थित बाबा नरायणदास सेवा संस्थान की कक्षा 11 की छात्रा है। बुधवार की सुबह छात्रा साईकिल की बजाय पैदल ही स्कूल के लिए निकली थी जो स्कूल तक नही पहुंच सकी। दोपहर बाद गोमतीनगर पुलिस के आये फोन से गाँव मे उस समय हड़कंप मच गया जब पता चला कि स्कूल गयी छात्रा का शव गोमती नदी से बरामद हुआ है मौक़े पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा की पहचान की पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
( स्कूल के बजाय लखनऊ कैसे पहुंची छात्रा चर्चा का विषय )
बजहा गाँव से करीब 2 किमी0 की दूरी पर स्थित बाबा नरायणदास सेवा संस्थान की कक्षा 11 की छात्रा प्रतिदिन साईकिल से पढ़ने के लिए जाती थी परिजनों के मुताबिक बुधवार को बुखार होने के कारण पैदल ही स्कूल के लिए निकली थी जो स्कूल न पहुंच कर गोमतीनगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर पार्क कैसे पहुंची क्योकि मृतका का शव तो नदी से बरामद हुआ है लेकिन बैग पार्क से बरामद हुआ। छात्रा स्कूल के बजाय लखनऊ किन परिस्थितियों मे पहुंची और नदी से कैसे शव मिला यह जाँच का विषय है।
( क्या कहते हैं प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर)
प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर दीपक कुमार पाण्डेय का कहना है कि छात्रा ने स्वय नदी मे छलाग लगायी है जिसे मौजूद गार्डो ने देखा है ओर उन्ही की सूचना पर छात्रा का शव नदी से निकाला गया है बहरहाल छात्रा किन परिस्थितियों मे लखनऊ गयी ओर नदी मे छलाग लगा दी गंभीर विषय है।

Don`t copy text!