आयजा सब्लीमेशन प्रिंटिंग की ग्रैंड ओपनिंग हिंदुस्तान उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महासचिव शाहिद खान हीरो एजेंसी ने फीता काटकर किया शुभारंभ

मुकीम अहमद अंसारी

सहसवान। नगर के प्रमोद इंटर कॉलेज के निकट नवनिर्मात आयजा सब्लीमेशन प्रिंटिंग शॉप की ओपनिंग की नगर की आम जनता के साथ गरीबों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले हिंदुस्तान उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महासचिव उद्योगपति शाहिद खान अर्शी ऑटोमोबाइल के डायरेक्टर द्वारा किया गया।

इस उपरांत प्रदेश महासचिव शाहिद अली खान का लोगों ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया और शाहिद अली खान जिंदाबाद के नारे भी लगाए बता दे की शाहिद अली खान सहसवान नगर की एक ऐसी शख्सियत है जो की गरीब बेसहारा लोगों के साथ हर समय कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं और गरीबों की हर मदद के लिए तैयार रहते हैं यही वजह है कि नगर का युवा वर्ग उनसे भारी तादात में जुड़ा हुआ है।
शुभारंभ के दौरान आयजा सब्लीमेशन प्रिंटिंग शॉप स्वामी इमरत अली ने ढोल नगाड़े के साथ साथ फूल मालाओं से शाहिद खान का भव्य स्वागत किया I इस अवसर समाजसेवी जुबेर अहमद, काशिफ अली खान , शाहरुख , चांद हैदर , निशांत , राकेश , फुरकान सलमान, मुकीस अहमद , सिराज समीर,पप्पू, मुशीर, चाहत अली, फरमान, वसीम अहमद सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

*मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज 24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984*

Don`t copy text!