इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया को जिताने के लिए हाथ के पंजे वाला बटन दबा कर गठबंधन को जिताए:फराजुद्दीन

बाराबंकी 18 माई इंडिया गठबंधन को जिस प्रकार जनता का समर्थन प्यार मिल रहा है उससे यह साफ हो गया है कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बाराबंकी ही नहीं पूरे देश में में भारी बहुमत से जीत की ओर अग्रसर है।
उक्त विचार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता फराजुद्दीन किदवाई के आवास पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में पूर्व सांसद डॉक्टर पीएल पुनिया की अध्यक्षता में आयोजित प्रबुद्ध जनों की बैठक में व्यक्त किये।
श्री गोप ने आगे कहा कि बाराबंकी जनपद के मतदाताओं ने तनुज पुनिया का चुनाव अपने हाथ में लेकर खुद चुनाव लड़ रहे हैं जनता का यह प्यार इस बात की जमानत है कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया बाराबंकी लोकसभा से लंबे मतों के अंतराल से जीतने जा रहे हैं, तनुज पुनिया की जीत का अंतर मंडल में सर्वाधिक मतों से हो जाए इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं है। इसके लिए हम सबको साझा प्रयास करते हुए हर मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करते हुए इस बात का रखना है कि हमारा हर वोट बूथ तक पहुंच जरूर जाए इतना कर लेने मात्र से ही हमारे मत प्रतिशत में 5% का इजाफा हो जाएगा।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद डॉक्टर पीएल पुनिया ने कहा कि मौजूदा सरकार ने जिस तरह नौजवानों को रोजगार देने महिलाओं को रसोई बनाने में दुश्वारियां पैदा की है उससे देश के किसान नौजवान महिलाएं सभी इस मौजूदा दौर में परेशान है सब सरकार बदलना चाहते हैं सब सरकार बदलने के लिए लगे भी हैं बस हम को उनसे निवेदन करके उनसे अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करने की आवश्यकता हैं सब खुशी-खुशी इंडिया गठबंधन को अपना समर्थन देने को तैयार है।
बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक रामगोपाल रावत, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष फवाद किदवई, बाराबंकी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हिशाल बारी किदवई, पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा, देवेंद्र यादव, तारिक जिलानी मुस्तैहसन जुब़ैर जिम्मी, आशीर किदवई, अनीस खान, फ़ैज़ कामिल, अमीन एडवोकेट हसमत अली गुड्डू सहित सभासद बंधु अधिवक्ता बंधु एवं नगर के गणमान्य व्यापारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Don`t copy text!