सिपाही की पत्नी के साथ दुष्कर्म,आरोपी ने नहाते समय बनाया वीडियो दो साल से कर रहा था ब्लैकमेल।

रिपोर्ट- मुकीम अहमद अंसारी

बदायूँ ज़िले के उझानी थाना के रहने वाले युवक ने एक थाने में तैनात सिपाही की पत्नी के नहाने के दौरान अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना ली और और वायरल करने की धमकी देते हुए महिला को ब्लैकमेल कर व धमकाते हुए दुष्कर्म किया सिपाही के घर पर मौजूद न होने पर वह उसके आवास पर पहुंचा। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध दुष्कर्म,छेड़छाड़, धमकाने व एससीएसटी एक्ट की धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस आरोपी को दबिश देकर तलाश में जुट गई है। व मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई है।

कस्वा उझानी के सहसवान चौराहे पर रहने वाले युवक ने सारी हदें पार करते हुए सिपाही की पत्नी के अश्लील फ़ोटो व वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा महिला के बच्चों की गर्दन पर चाकू रखकर सिपाही की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया।
एक महिला ने थाना मुजरिया पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति सिपाही है और एक थाने में तैनात है। पति की दूर थाने में तैनाती होने के कारण महिला बच्चों की पढ़ाई के वास्ते उझानी में सहसवान चौराहे पर एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रहती हैं। महिला के घर के पास में पारस पुत्र हरिबाबू का मकान बन रहा था।

महिला का आरोप है पारस पानी लेने के लिए उनके घर पर अक्सर आता रहता था। महिला के कमरे का बाथरूम ऊपर से खुला है। पुलिस को दी तहरीर में सिपाही की पत्नी एक दिन बाथरूम में नहा रही थीं। इसी बीच पारस ने नहाते समय वीडियो एव फ़ोटो खींच लिए और।फिर पारस ने महिला को वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।मजबूरी के चलते वह वह जहां भी बुलाता महिला को जाना पड़ता था। उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला द्वारा वीडियो एवं फ़ोटो डिलीट को कहा तो आरोपी पारस ने महिला के दोनों बच्चो एव पति को जान से मारने की देने लगा। महिला के सिपाही पति को सरकारी आवास मिला। वह अपने पति और बच्चों के साथ पति के आवास में रहने लगी। जब इसकी जानकारी पारस को हुई तो उसने बच्चो को स्कूल छोड़ने जाते समय महिला को रोकने लगा। 28 मई को पति ड्यूटी करने के लिए बाहर गए थे तो पारस उनके आवास पर आ गया। उसने महिला के बच्चों के जान से मारने की नीयत से गले पर चाकू रख दिया।जिससे महिला डर गई। आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के पति को शक होने पर उझानी पुलिस से शिकायत की मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी पारस महिला के पति सिपाही से रंजिश मानने लगा। उसने महिला के पति को कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में घेरकर गाली-गलौज की इस दौरान। मामला पुलिस तक पहुंचा था तो पुलिस ने आरोपी पारस के विरुद्ध सिर्फ शांतिभंग में कार्रवाई की अब पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी पारस के विरुद्ध दुष्कर्म छेड़छाड़ एससीएसटी एक्ट व धमकाने रिपोर्ट दर्ज सीओ सहसवान मामले की जाँच सौप दी है। उक्त मामले में मुजरिया की थानाध्यक्ष आरती कौशिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर दबिश देकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- मुकीम अहमद अंसारी

Don`t copy text!