बाराबंकी: नीट पेपर लीक के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, शिक्षा मंत्री से की ये खास मांगे

बाराबंकी 22 जून- भाजपा सरकार का दमन चक्र हमारा रास्ता नहीं रोक सकता भाजपा सरकार में नौजवानों का भविष्य खतरे में है। कांग्रेस पार्टी भाजपा को देश के नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दे सकती नीट पेपर लीक प्रकरण में कांग्रेस पार्टी अभ्यार्थियों को न्याय दिलाने के लिये सड़क से सदन तक उनकी आवाज उठाकर न्याय दिलाने का काम करेगी। नीट पेपर लीक प्रकरण ऐसे गम्भीर प्रकरण पर देश के प्रधानमंत्री का मौन चिंता का विषय है, और देश के शिक्षा मंत्री पूरे मामले में भ्रम फैला रहे हैं। नौजवानों के भविष्य को ध्यान में रखते हुये शिक्षा मंत्री पेपर लीक प्रकरण पर अपनी नैतिक जिम्मेदारी मानते हुये इस्तीफा दें। और देश के प्रधानमंत्री अपना मौन तोड़कर नीट यूजी परीक्षार्थियों की तत्काल परीक्षा सम्पन्न कराकर पेपर लीक प्रकरण के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई करते हुये ऐसा सख्त कानून बनायें की दोबारा कोई ऐजेंसी या व्यक्ति पेपर लीक के बारे में सोच भी न सके।
उक्त उद्वगार युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सिकंदर अब्बास रिजवी ने आज केन्द्रीय एवं प्रान्तीय नेतृत्व के निर्देश पर नीट परीक्षा पेपर लीक प्रकरण में कांग्रेसजनों ने जिलाधिकारी के माध्यम से देश के महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन जिलाधिकारी प्रतिनिधि अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को प्रेषित करने के पहले जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने के पश्चात व्यक्त किया ।
जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को प्र्रेषित ज्ञापन में कांग्रेसजनों ने दर्शाया है कि नीट यूजी परीक्षा पेपर लीक प्रकरण के चलते 24 लाख अभ्यार्थियों का भविष्य अंधकार में है भाजपा सरकार में बार-बार भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक होने से नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है और अभिभावकों  के लाखों रूपये बर्बाद हो रहे हैं। अपनी सालों की मेहनत का परिणाम न निकलते देख छात्र अवसाद में जाकर आत्महत्या तक कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी नौजवानों की इस बर्बादी पर मौन नहीं रह सकती, कांग्रेस पार्टी ने सम्पन्न हुये लोकसभा चुनाव में चुवा न्याय के तहत देश के नौजवानों को गारण्टी दी थी की, यदि देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो पेपर लीक प्रकरण में ऐसा सख्त कानून बनाया जायेगा कि, कोई सपने में भी पेपर लीक के बारे में न सोच सके। प्रेषित ज्ञापन में कांग्रेस जनों ने महामहिम से मांग की है कि इस गम्भीर समस्या पर तत्काल हस्ताक्षेप करके केन्द्र सरकार को निर्देशित करें की नीट परीक्षा अभ्यर्थियों के भविष्य को सुरक्षित रखते हुये दोषियों पर कड़ी कार्यवाई करते हुये पेपर लीक प्रकरण में कठोर से कठोर कानून बनायें।
नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में स्थानीय कचेहरी में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रापति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी प्रतिनिधि को प्रेषित करने वालों में मुख्य रूप से सिकंदर अब्बास रिजवी, वीरेन्द्र प्रसाद यादव एडवोकेट, मोहम्मद इजहार सिद्दीकी एडवोकेट, रमनलाल दिवेदी एडवोकेट, देवेन्द्र प्रताप यादव एडवोकेट, अजय रावत, अखिलेश वर्मा, रितेश रावत, गोपी कनौजिया, अमित गौतम, सद्दाम रसूल, फरहान किदवई, अंकुर यादव, मोहम्मद समद, इकराम अंसारी, आनंद प्रकाश, मोहम्मद रिजवान, चंदन बाजपेई, शुभम वर्मा, मोहम्मद आदिल, श्याम सुन्दर यादव, अनिरूद्ध यादव, तरूण बख्श, सद्दाम हुसैन सहित दर्जनों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

Don`t copy text!