दबदबा है दबदबा बना रहेगा के गाने को लेकर जनाती और बाराती में चलें लात घुसे आधा दर्जन लोग घायल

अवधेश कुमार वर्मा संवाददाता बाराबंकी

मसौली बाराबंकी। डीजे पर बज रहे दबदबा है दबदबा बना रहेगा के गाने पर डांस को लेकर जनातियों एव बरातियों के बीच जमकर चले लात घूँसे मारपीट मे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये जिन्हे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने अपनी मौजूदगी मे निकाह सम्पन्न कराया।
बताते चले कि सोमवार को थाना क्षेत्र ग्राम सुरसन्डा निवासी इदरीस की पुत्री की बारात थाना व कस्बा देवा निवासी कुर्बान के पुत्र सद्दाम के यहां से आयी थी। बारात की अगुवानी एव नास्ते के बाद बाराती लड़की पक्ष के घर डीजे पर डांस करते हुए जा रहे थे इस दौरान डीजे पर दबदबा है दबदबा बना रहेगा के बीच कुछ शराब के नशे मे धुत युवक डांस करने के लिए बारातियों से भिड़ गये और देखते ही देखते जमकर लात घुसे चलने लगे दोनो पक्षों के बीच हुई मारपीट मे इमरान, फुरकान, सिराजुद्दीन , आसिफ अली, विकास कासिफ सहित कई लोग को घायल हुए है। जिन्हे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है मौक़े पर पहुंची मसौली पुलिस ने दोनो पक्षों को शांत कराते हुए अपनी मौजूदगी मे निकाह की रस्म अदा कराते हुए शादी सम्पन्न करायी।
प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि बारात के दौरान डीजे पर डांस को लेकर जनातियों एव बारातियों के बीच विवाद हुआ है जिसमे कुछ लोगो के चोटे आयी है जिन्हे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है तथा शादी की रस्म सम्पन्न करा दी गयी है ।

Don`t copy text!